नेटफ्लिक्स ने उड़ाया प्रभास का मजाक! फैंस ने दी 'अनसब्सक्राइब' की धमकी

Unsubscribe Netflix: नेटफ्लिक्स इंडोनेशिया ने सोशल मीडिया पर प्रभास की फिल्म 'साहो'  का वीडियो शेयर करते हुए मजाक उड़ाया है. वीडियो को देख फैंस भड़क गए हैं. फ्लिक्स को अनसब्सक्राइब की धमकी दे रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2022, 08:16 PM IST
  • प्रभास का मजाक बनाना पड़ा भारी
  • नसब्सक्राइब नेटफ्लिक्स हैशटैग हुआ ट्रेंड
नेटफ्लिक्स ने उड़ाया प्रभास का मजाक! फैंस ने दी 'अनसब्सक्राइब' की धमकी

Unsubscribe Netflix: प्रभास पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद से ही उन्हें ट्रोल्स का सामना कर पड़ रहा है, वहीं अब उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म साहो का वीडियो वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेटफ्लिक्स इंडोनेशिया ने प्रभास का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

प्रभास के फैंस भड़क गए हैं और नेटफ्लिक्स को अनसब्सक्राइब की धमकी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर अनसब्सक्राइब नेटफ्लिक्स हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. लोगों के जेहन में सवाल आ रहा है कि नेटफ्लिक्स ने प्रभास का वीडियो शेयर कर ऐसा क्या लिखा जो फैंस भड़क गए हैं? आइए जानते हैं इसका कारण. 

नेटफ्लिक्स इंडोनेशिया ने शेयर किया वीडियो 

नेटफ्लिक्स इंडोनेशिया ने सोशल मीडिया पर प्रभास की फिल्म 'साहो' का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रभास ऊंचे पहाड़ से छलांक लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह बैग को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स इंडोनेशिया ने लिखा- कामू नीनया इनी अकी आपा? इसका अर्थ है कि ये एक्शन क्या है? प्रभास के फैंस इस कमेंट को बेइज्जती के तौर पर देख रहे हैं.  इसी वजह से अनसब्सक्राइब नेटफ्लिक्स ट्रेंड कर रहा है. 

ट्विटर पर शुरू हो ट्रेंड 
ट्विटर पर फैंस ने प्रभास का सपोर्ट करते हुए लिखा- ट्विटर पर एक बड़ी तबाही का सामना करने के लिए रेडी हो जाए और एक अन्य यूजर ने लिखा- इस ओटीटी प्लेटफॉर्म को छोड़ने का समय आ गया है, अब कभी यहां वापस नहीं आउंगा और दोस्तों को इस ऐप की सब्सक्राइब लने की सलाह नहीं दूगा, एक और यूजर ने लिखा- बहुत हो गया हम आपकी मेंबरशिफ छोड़ रहे हैं. 

कब रिलीज हो रही है फिल्म 
फिल्म साहो साल 2019 में रिलीज हुई थी. प्रभास की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आई थीं. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गौतम-सौंदर्या के रोमांस की अब्दु ने उतारी नकल, कहा बाथरूम में करेंगे Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़