Nia Sharma Hot Look: निया शर्मा ने फिर चलाया हॉटनेस का जादू, बालकनी में इतनी रिवीलिंग ड्रेस में आईं नजर

Nia Sharma Hot Look: निया शर्मा ने अपनी बोल्डनेस से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. अब फिर से उनका बेहद सिजलिंग लुक देखने को मिला है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस रिवीलिंग ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 05:53 PM IST
  • निया शर्मा ने बिखेरे जलवे
  • हॉट दिख रही हैं निया शर्मा
Nia Sharma Hot Look: निया शर्मा ने फिर चलाया हॉटनेस का जादू, बालकनी में इतनी रिवीलिंग ड्रेस में आईं नजर

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्डनेस और स्टाइलिश लुक्स की वजह से दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी हॉच अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस लुक को अपने घर की बालकनी में खड़ें होकर फ्लॉन्ट किया है.

Nia Sharma की अदाओं ने किया मदहोश

निया ने इस फोटोशूट के दौरान ब्लैक प्लेटेड शॉर्ट स्कर्ट पहनी है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का हॉल्टर नेक ब्रालेट टॉप पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ गोल्डन कलर की हाई हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

उन्होंने न्यूड मेकअप, ग्लिटरी आईज और ओपन हेयर स्टाइल से अपना यह लुक कंप्लीट किया है. साथ ही निया ने ब्लैक कलर का ही स्लिंग बैग भी थामा हुआ है.

हॉट दिख रही हैं निया

उन्होंने इस लुक में अपनी 3 फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में वह एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ खड़ी हुई नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में उन्हें सिंगल पोज देते हुए देखा जा रहा है, जबकि तीसरी फोटो में वह मिरर सेल्फी क्लिक कर रही हैं. इस लुक में निया हमेशा की तरह बहुत हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनका परफेक्ट फिगर भी सभी का ध्यान खींच रहा है.

निया को फिर पर्दे पर देखना चाहते हैं फैंस

गौरतलब है कि निया शर्मा पिछली बार सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. बेशक वह इस शो के विनर का खिताब हासिल न कर पाई हों, लेकिन एक्ट्रेस के नए अंदाज को दर्शकों का खूब प्यार मिला. अब फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Rana Daggubati Legal Trouble: राणा दग्गुबाती पर कसा कानूनी शिकंजा, जमीन हड़पने के मामले में दर्ज हुआ केस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़