निया शर्मा बेहद रिवीलिंग ड्रेस में हुईं बोल्ड, इतनी हॉट अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Nia Sharma Hot Photos: निया शर्मा की अदाओं ने फैंस को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 23, 2023, 06:33 PM IST
  • निया शर्मा ने किया मदहोश
  • काफी हॉट दिखी निया शर्मा
निया शर्मा बेहद रिवीलिंग ड्रेस में हुईं बोल्ड, इतनी हॉट अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्डनेस से हर दिन एक नए लुक के साथ फैंस के सामने नजर आती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. अब एक बार फिर से निया काफी बेबाक में अंदाज में कैमरे में कैद हो गई हैं. लेटेस्ट फोटोज में वह ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं.

Nia Sharma ने बिखेरे जलवे

निया ने अपने लुक में हॉटनेस का तड़का लगाने के लिए बेहद रिवीलिंग आउटफिट पहना है, जिसमे, साइड कट, नेकलाइन और थाई हाई स्लिट डिजाइन किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को भी बहुत खूबसूरती से कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील्स पहनी है.

बेहद हॉट दिख रही हैं निया शर्मा

निया ने अपने इस लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट और सेक्सी दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर से फिर मदहोश कर दिया है.

अपने गाने के कारण सुर्खियों में हैं निया

बता दें कि निया शर्मा अपने सुपर सिजलिंग सॉन्ग 'दइया-दइया' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सुनील शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'हंटर' में निया ने यह आइटम नंबर पेश किया है, जिसमें वह बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Atif Aslam Blessed With Baby Girl: आतिफ असलम बने पापा, नन्ही परी का नाम बताते हुए शेयर की पहली फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़