हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं निक्की तंबोली, फिर चलाया हुस्न का जादू

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बोल्डनेस के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. अक्सर उनका नया अवतार फैंस के बीच वायरल होता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने बेहद सिजलिंग फोटोशूट कराया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 06:17 PM IST
  • निक्की तंबोली का बोल्ड लुक वायरल हो रहा है
  • निक्की को हर लिबास में फैंस खूब पसंद करते हैं
हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं निक्की तंबोली, फिर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के बाद हिंदी म्यूजिक वीडियोज में अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को साबित कर चुकीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद से ही उन्हें घर-घर में लोकप्रियता हुई. उन्हें बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, लेकिन निक्की जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं.

फिर दिखा निक्की का ग्लैमरस लुक

निक्की अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स और स्टाइल के कारण लोगों के बीच एक खास पहचान बनाई है. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने बेहद सिजलिंग फोटोशूट कराया है.

कैमरे के सामने बोल्ड हुईं निक्की

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में निक्की को प्रिंटेड ब्रालेट और मैचिंग लोअर पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस ने बेबाकी से दिए सिजलिंग पोज 

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. जहां एक ओर एक्ट्रेस का बोल्ड लुक लोगों को दीवाना बना रहा है. वहीं, उनके परफेक्ट फिगर से भी लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ मिनटों में ही उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस उन्हें हॉट और खूबसूरत बताते हुए खूब तारीफें कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- नेहा शर्मा पर फिर चढ़ी बेबाकी, ब्रालेट पहन दिखाया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़