नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में निशा ने एक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले कुछ वक्त से करण और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच काफी विवाद चल रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निशा रावल ने करवाई सर्जरी


उसके बाद निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर अपने इस रिश्ते को लेकर बात की है. दोनों पक्ष ने अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा है.



दोनों की लड़ाई के बीच मारपीट की खबरें और तस्वीरें भी सामने आई. इन तस्वीरों में निशा के माथे पर चोट नजर आई. निशा रावल (Nisha Rawal) के सिर पर गहरी चोट लगी थी, इसी कारण उन्हें माथे की सर्जरी करवानी पड़ी. 


दोस्त रोहित ने दिया हेल्थ अपडेट


निशा के करीबी दोस्त और फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा (Rohit Verma) ने अब उनका हेल्थ अपडेट दिया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि, 'सर्जरी के बाद अब निशा अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं और वह घर पर आराम कर रही हैं. चोट गहरी थी, इसी कारण उन्हें प्लास्टिक सर्जरी नहीं करानी पड़ी'.


डॉक्टर्स का किया शुक्रिया अदा 


बातचीत के दौरान राहित ने आगे बताया कि, 'निशा की सेहत अब पहले से बेहतर है. कल रात ही वह घर वापस लौटी हैं.



डॉक्टर्स ने बहुत अच्छा काम किया है. उनके माथे पर जो चोट लगी थी, उस पर टांके आए हैं'. बता दें कि इससे पहले ही रोहित निशा के सपोर्ट में आए थे और उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था. 


ये भी पढ़ें- पंकज त्रिपाठी ने अक्षय कुमार की फिल्म से किया परेश रावल को रिप्लेस, Oh My God 2 की तैयारी शुरू


पहले भी निशा के समर्थन में आए थे रोहित


पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा था, 'सबसे लचीली और कोमल आत्मा निशा हमेशा सौहार्दपूर्ण तरीके से समाधान खोजने में विश्वास रखती है. मैंने उसे उसके उतार-चढ़ाव के माध्यम से देखा है और वह हमेशा अपने चेहरे पर एक अतिरिक्त मुस्कान के साथ जीवन के ब्लॉकों से ऊपर उठी है. इस बार, वह क्रोध के अंत में रही है, जिसने उसे शारीरिक रूप से प्रभावित किया है और कोई भी बहाना उसके खिलाफ इस कृत्य को सही नहीं ठहरा सकता है'.


ये भी पढ़ें- जल्द ही पिता बनने वाले हैं अपारशक्ति खुराना, बेबी बंप को किस करते नजर आए एक्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.