'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा हुए गिरफ्तार, पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप

टीवी की दुनिया से अब हैरान करने वाली खबर आ रही है. दरअसल, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2021, 11:01 AM IST
  • टीवी एक्टर करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया गया है
  • करण पर पत्नी निशा के साथ मारपीट करने का आरोप है
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा हुए गिरफ्तार, पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra Arrest) को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया है. पिछले कुछ समय करण और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. ऐसे में अब खबर आई है कि करण को निशा के साथ घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल करण मेहरा मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित पुलिस स्टेशन में हैं.

लंबे समय से चल रहा था मनमुटाव

इस समय पुलिस करण का बयान दर्ज कर रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से करण और निशा के बीच काफी मनमुटाव चल रहा था. दोनों ने ही जब इस बारे में पूछा गया तो करण ने इस मामले पर कोई भी बात करने से इंकार कर दिया, जबकि निशा ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए कहा था कि उन दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है. हालांकि, अब करण मेहरा की गिरफ्तारी के बाद सब साफ है.

बेटे के माता-पिता है करण और निशा

गौरतलब है कि निशा और करण की मुलाकात 2008 में  टीवी शो 'हंसते हंसते' के सेट पर हुई थी. उस वक्त करण स्टाइलिस्ट के तौर पर काम किया करते थे. वह फैशन ग्रेजुएट भी हैं. निशा को देखते ही करण उन्हें दिल दे बैठे थे. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2012 में दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया. दोनों का एक बेटा भी है.

इन शोज में दिख चुके हैं करण और निशा

बता दें कि करण सबसे लंबे वक्त तक चलने वाले टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में लीड एक्टर नैतिक सिंघानिया के किरदार में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा उन्हें 'बिग बॉस 10' (Bigg Boss 10) में भी देखा गया था. करण और निशा 'नच बलिए 2' (Nach Baliye 5) और 'किचन चैंपियन 5' में भी हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें- HBD R. Madhavan: अगर न होता ऐसा तो आज आर्मी ऑफिसर होते 'तनु वेड्स मनु' के 'शर्मा जी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़