निशा रावल ने बताया करण मेहरा के साथ रिश्ते का कड़वा सच, कहा- एक बार खो चुकी हैं बच्चा

निशा रावल ने आखिरकार मीडिया के सामने आकर अपने इस रिश्ते को लेकर बात की है. साथ ही कई ऐसी बातें भी बताई हैं जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2021, 01:04 PM IST
  • करण मेहरा और निशा रावल के बीच चीजें काफी बिगड़ गई हैं
  • निशा रावल ने अब मीडिया के सामने खुलकर बात की है
निशा रावल ने बताया करण मेहरा के साथ रिश्ते का कड़वा सच, कहा- एक बार खो चुकी हैं बच्चा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी एक्ट्रेस पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) की शादीशुदा जिंदगी में पिछले कुछ सब ठीक नहीं चल रहा है. अब इनके रिश्ते का कड़वा सच दुनिया के सामने भी आ गया है. दरअसल, हाल ही में निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद करण को गिरफ्तार कर लिया गया.

निशा ने की खुलकर हर बात

अब निशा रावल ने आखिरकार मीडिया के सामने आकर अपने इस रिश्ते को लेकर बात की है. साथ ही कई ऐसी बातें भी बताई हैं जिसने सभी को हैरान कर दिया है. मीडिया से बात करते हुए निशा के सिर पर लगी चोट भी नजर आ रही है, जिस पर बैंडेज लगी हुई है और उन्होंने इसे अपने दुप्पट्टे से छिपाया हुआ था. निशा ने मीडिया को बताया कि करण ने उन्हें इससे पहले भी कई बार मारा है और ये उनके लिए नई बात नहीं थी.

ये भी पढ़ें- कभी झाड़ू लगाने का काम करते थे राज कपूर, एक थप्पड़ ने बना दिया इंडस्ट्री का शोमैन

अक्सर मारपीट करते हैं करण

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

निशा का कहना है कि करण ने उनके चेहरे पर घूंसा भी मारा है जिसकी वजह से उनके चेहरे पर निशान भी आ जाते थे. निशा से जब यह पूछा गया कि वह इतने वक्त तक चुप क्यों रहीं? इस पर निशा ने जवाब दिया कि क्योंकि वह करण से बेहद प्यार करती हैं. उन्होंने कहा, "मैं आज भी उनसे प्यार करती हूं और मैं बेवकूफ थी. ये सब मेरे मुंह पर एक तमाचा है. क्योंकि मैं ही उससे अलग नहीं होना चाहती थी."

निशा ने खुद दिखाई तस्वीरें

निशा ने यहां खुद को लगी चोटों की तस्वीरें भी दिखाईं. इनमें एक फोटो में निशा के सिर पर लगी चोट भी दिख रही है और खून बह रहा है. जबकि एक अन्य तस्वीर में उनकी आंख के नीचे लगी चोट दिख रही है. निशा ने कहा, "मेरे लिए ये सब आसान नहीं है, लेकिन मैं नहीं चाहती कि एक दिन मेरा बच्चा बड़ा होकर मुझसे कहे कि मां तुम्हें अपने लिए खड़ा होना चाहिए था."

क्या किसी और लड़की को डेट कर रहे हैं करण?

निशा ने इस दौरान ये भी बताया कि करण का किसी और लड़की के साथ अफेयर चल रहा है, जो दिल्ली में रहती है. करण खुद भी इस बात को निशा के सामने स्वीकार कर चुके हैं. निशा कहती है कि करण की इमेज उनके किरदार 'नैतिक' के कारण बेशक एक आदर्श लड़के वाली रही है, तो मैंने भी यही कोशिश की है कि ये इमेज हमेशा बनी रहे. लेकिन आज के करण और पिछले 14 साल वाली उनकी इमेज में कोई बदलाव नहीं आया.

एलिमनी पर भी खुलकर बात

एलिमनी वाली बात को लेकर निशा ने बताया, "उन्होंने मेरी सारी ज्वैलरी ले ली है. एलिमनी के लिए भी मैंने उनसे यही कहा था कि आप पर भी कोई भार न पड़े और हम लोगों पर भी. इस घर को बनाने के लिए मेरे और करण के अलावा हमारे बेटे काविश के भी पैसे लगे हैं. हमने 7 साल पहले यह घर लिया था. पिछले साल ईएमआई के लिए करण ने मेरी सारी ज्वैलरी और काविश के पैसे भी ले लिए थे."

2014 में निशा ने खोया था बच्चा

निशा ने अपने बाइपोलर डिसऑर्डर को लेकर कहा, "मैं अपना ही सिर क्यों फोडूंगी. मैं भी एक एक्टर हूं और मुझे अपने चेहरे से बहुत प्यार है. मैं बायपॉलर से डायनॉस हूं, लेकिन पागल नहीं हूं. 2014 सितंबर में मैं 5 महीने की प्रेग्नेंट थी और मैंने अपना बच्चा खो दिया. इस दौरान हसबैंड आपको मार रहा है. इसके बाद मैं डॉक्टर से मिली. करण की वजह से ही मैं डिप्रेशन में चली गई थी."

करण मेहरा ने दिया था ये बयान

गौरतलब है  कि करण मेहरा को जमानत मिल चुकी है. उन्होंने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि निशा उनसे इतनी एलिमनी मांग रही हैं जो वह नहीं दे सकते. इस लड़ाई के बाद जब वह फोन पर अपनी मां से बात कर रहे थे तो निशा ने उन्हें अपशब्द कहना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने खुद ही अपना सिर दीवार में मारा और फिर पुलिस को फोन कर उनके साथ मारपीट करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार करवा दिया.

ये भी पढ़ें- तारा सुतारिया की सादगी पर आप भी हार बैठेंगे दिल, शेयर की खूबसूरत फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़