नोरा फतेही ने टू-पीस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पानी में लगाई आग

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अब एक बार फिर से नोरा अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2022, 01:02 PM IST
  • एनिमल प्रिंट बिकिनी में बोल्ड हुईं नोरा
  • नोरा ने पानी में दिखाई दिलकश अदाएं
नोरा फतेही ने टू-पीस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पानी में लगाई आग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने बेहतरीन डांस के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की है. वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज से भी दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज वह जिस मुकाम पर हैं वहा फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए उत्साहित रहते हैं. 

अब एक बार फिर से चर्चा में आईं नोरा 

ऐसे में अब एक बार फिर से नोरा अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टारी पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी हॉटनेस देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं.

नोरा के नए लुक पर नजर डाले तो वह एनिमल प्रिंट बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं. 

तस्वीरें देखकर मदहोश हुए फैंस 

नोरा ने अपने लुक को लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. यहां उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

नोरा बिकिनी पहन की पानी में किसी जलपरी की तरह नजर आ रही हैं. इस दौरान उनकी कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश कर सकती है. इस लुक में नोरा काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के लिए तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा को हाल ही में रिलीज हुई जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में देखा गया है. इस फिल्म में वह सिर्फ एक गाने में ही नजर आ रही हैं. इसके अलावा हाल ही में उनका 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग रिलीज हुआ है. 

ये भी पढ़ें- अब नेहा शर्मा ने कैमरे के सामने खोल दिए शर्ट के बटन, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़