यशदास संग लव स्टोरी पर नुसरत जहां ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- 'मैं उनके साथ भागी थी'

नुसरत जहां काफी समय से एक्टर यशदास गुप्ता के साथ अपनी लव स्टोरी के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने पहली बार इस पर खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2021, 01:10 PM IST
  • नुसरत जहां ने अपनी लव लाइफ को लेकर बात की है
  • यशदास संग उन्होंने रेडियो शो में इस पर खुलासा किया
यशदास संग लव स्टोरी पर नुसरत जहां ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- 'मैं उनके साथ भागी थी'

नई दिल्ली: मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले काफी समय से अपनी लव स्टोरी के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. बिजनेसमैन निखिल जैन से अचानक शादी तोड़ना, बेटे का जन्म और फिर एक्टर यशदास गुप्ता संग लिंक-अप की खबरें, एक पल में नुसरत की जिंदगी खबरों में छाने लगी. हालांकि, अब उन्होंने आखिरकार अपनी लव लाइफ पर खुलकर बात की है.

'मैं तुम्हारे साथ भागी थी'

नुसरत ने पहली बार यशदास संग अपनी लव स्टोरी को सबके सामने स्वीकार किया है. उन्होंने एक रेडियो शो में हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया. शो में यश ने नुसरत संग अपनी लव स्टोरी पर एक्ट्रेस को जवाब देने लिए कहा. इस पर उन्होंने बिना झिझक के कहा, 'मैं तुम्हारे साथ भागी थी.' तभी यश कहते हैं 'तुम भागी थीं? तुम्हारा मतलब है कि हम हाथ पकड़कर सड़क पर भाग रहे थे?'

नुसरत ने प्यार को किया डिफाइन

नुसरत ने आगे अपने शब्दों को सही करते हुए कहा, 'मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई थी. ये शायद सही शब्द है.' उन्होंने कहा, 'ये एपिसोड 'मेरा प्यार', 'मेरी पसंद' पर आधारित है. बाकी सबकुछ तो हिस्ट्री है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishq (@ishq.fm)

यश ने अपने अगले सवाल में नुसरत ने प्यार को डिफाइन करने के लिए कहा. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'एक दूसरे के साथ होना खुशियां लेकर आता है. ऐसा करना हमेशा आसान होता है. प्यार मुश्किल है, लेकिन इसे बहुत सारे प्यार के साथ हर दिन डील किया जा सकता है.'

शादी का नहीं हुआ खुलासा

गौरतलब है कि नुसरत और यशदास ने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया कि इन दोनों ने शादी कब की. लेकिन नुसरत की सोशल मीडिया पोस्ट से इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह यश के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. नुसरत ने कुछ वक्त पहले एक केक की फोटो पोस्ट की थी, जिस पर 'पति और डैड' लिखा था.

2019 में हुई थी यश से शादी

बता दें कि नुसरत ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी. जिसे कुछ वक्त के बाद ही उन्होंने अमान्य कह दिया था. उन्होंने का था कि उनकी शादी स्पेशल मैरिज ऐक्ट के तहत रजिस्टर नहीं हुई है, इसलिए इस लिव-इन-रिलेशनशिप ही माना जाए. उनकी शादी टूटने और फिर यश संग रिश्ते की खबरों ने फैंस को खूब हैरान किया था.

ये भी पढ़ें- VIDEO: पति पराग संग सरेआम ऐसी हरकत करती दिखीं शेफाली जरीवाला, लोगों ने लगाई जमकर फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़