VIDEO: पति पराग संग सरेआम ऐसी हरकत करती दिखीं शेफाली जरीवाला, लोगों ने लगाई जमकर फटकार

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने अपनी खूबसूरती से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. इसके बाद अवाला वह अपनी बोल्डनेस के कारण भी चर्चा में रहती हैं. अब शेफाली ने कुछ ऐसा किया है, जिसके कारण वह ट्रोल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2021, 12:05 PM IST
  • शेफाली जरीवाला इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं
  • शेफाली पराग हाल में एयरपोर्ट पर किस करते नजर आए
VIDEO: पति पराग संग सरेआम ऐसी हरकत करती दिखीं शेफाली जरीवाला, लोगों ने लगाई जमकर फटकार

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) पिछले कुछ समय से लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. शेफाली उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो हमेशा ही बेबाकी से दुनिया के सामने आई हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में उन्हें पति पराग त्यागी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

सरेआम किस करते दिखे शेफाली-पराग

शेफाली और पराग यहां काफी कूल अंदाज में दिखे. लेकिन लोग तब हैरान हो गए जब वह कैमरे के सामने ही लिप-लॉक करने लगे. एक्ट्रेस यहां नो-मेकअप लुक में नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब दोनों का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जहां एक ओर इनके फैंस इन्हें देख काफी खुश हैं, वहीं कुछ लोगों को शेफाली और पराग का ऐसा अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया.

कोविड के कारण लगाई फटकार

अब कोरोना वायरस के कारण एक तरफ जहां राज्य सरकारों ने फिर से गाइड लाइन्स जारी करनी शुरू कर दी है, वहीं, सरेआम पराग और शेफाली को इस तरह देख लोग नाराज होने लगे हैं. लोगों का कहना है कि ये लोग कोरोना को बहुत हल्के में ले रहे हैं. जबकि लगातार फिल्मी सितारों के इस महामारी की चपेट में आने की खबरें सामने आ रही हैं.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

अब शेफाली और पराग को ट्रोलर करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कोविड गया तेल लेने.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इतना शोऑफ करने की क्या जरूरत है, शादीशुदा हो घर में बैठकर करो.' दूसरे यूजर ने मजाक बनाते हुए लिखा, 'कोरोना वायरस ट्रांसफर चालू है.' लगातार इसी तरह के कमेंट्स लोग इस वीडियो पर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: गुरु रंधावा के सामने फोटोग्राफर ने नोरा फतेही को बुलाया ऐसे, सुनते ही सिंगर हो गए हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़