Nusrat Jahan फिर हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, ब्रालेट पहन दिए ऐसे पोज

Nusrat Jahan उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार में हैं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका सिजलिंग लुक वायरल होता रहता है. अब फिर से उन्होंने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2022, 01:38 PM IST
  • नुसरत जहां का सिजलिंग लुक वायरल हो रहा है
  • नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
Nusrat Jahan फिर हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, ब्रालेट पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. बेशक वह सिर्फ  बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं, लेकिन नुसरत के चाहने वाले देशभर में मौजूद हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा लुक्स के कारण लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. लोग आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

नुसरत के लुक ने बढ़ाई धड़कनें

नुसरत भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस को उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है, वहीं, नुसरत के फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से नुसरत ने अपनी फोटोज से फैंस के दिलों का धड़कनें बढ़ा दी हैं.

नुसरत ने शेयर किया बोल्ड लुक

लेटेस्ट फोटोज में नुसरत को स्काई ब्लू ब्रालेट और नियोन ट्रांसपेरेंट स्कर्ट में देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्डन हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)

नुसरत ने यहां अपनी फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में वह अपने हाथ ऊपर करके पोज दे रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में एक लेटकर नजरें झुकाते हुए फोटो क्लिक करवा रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं 

नुसरत इन फोटोज में काफी हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि, आपको बता दें कि यह नुसरत की थ्रोबैक फोटोज हैं. वहीं, खासतौर पर नुसरत ने अपने परफेक्ट फिगर से हर किसी को दीवाना बना दिया है. ऐसे में लुक्स पर सभी की नजरें टिकी रह जाती हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए अवनीत कौर ने कराया ऐसा फोटोशूट, 20 की उम्र में किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़