Naatu Naatu In Oscar 2023: RRR के गाने को मिली ऑस्कर नॉमिनेशन में एंट्री, खुशी से झूम उठा भारत

Naatu Naatu In Oscar 2023: राम चरण और जूनियर एनटीआर फिल्म 'आरआरआर' के सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू-नाटू' को ऑस्कर में ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट कर दिया गया है. इस खबर के सामने आने के बाद फिल्म की स्टाल कास्ट और टीम को बधाई मिलने लगी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 10:35 PM IST
  • 'नाटू-नाटू' सॉन्ग को मिला ऑस्कर में नॉमिनेशन
  • सोशल मीडिया पर पूरी टीम के मिली शुभकामनाएं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Naatu Naatu In Oscar 2023: RRR के गाने को मिली ऑस्कर नॉमिनेशन में एंट्री, खुशी से झूम उठा भारत

नई दिल्ली: एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' (RRR) हर दिन नए कीर्तिमान हासिल कर रही है. पिछले ही दिनों फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड (Golden Globe Awards) से सम्मानित किया गया था. अब खबर आई है कि फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' (Naatu Naatu Song) को ओरिजनल सॉन्ग की कैटिगरी में ऑस्कर 2023 (Oscar 2023) में नॉमिनेशन मिल गया है. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच गया है. फिल्मी हस्तियों से लेकर राजनेताओं तक मशहूर हस्तियों ने 'आरआरआर' टीम को खूब बधाई देना शुरू कर दिया है.

RRR की ने जताई की खुशी

'आरआरआर' की टीम ने ये खुशखबरी देते हुए एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'हमने इतिहास रच दिया!! हम यह बताते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि 'नाटू नाटू' गाना 95वें अकेडमी अवॉर्ड्स में ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी के लिए नॉमिनेट हुआ है.'

ऑस्कर की जीत के लिए 'नाटू-नाटू' को एक मजबूत दावेदार माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि इस गाने ने री-री और लेडी गागा के गानों की पछाड़ दिया है.

भारत का सीना हुआ गर्व से चौड़ा

अब ऐसे में भारतीयों का सीना तो गर्व से चौड़ा हो ही गया है, साथ ही फैंस एक बार फिर से उम्मीद कर रहे हैं की फिल्म एक और इंटरनेशन अवॉर्ड अपने नाम करने में सफल हो पाएगी. गौरतलब है कि ऑस्कर्स 2023 नॉमिनेशन्स, बवर्ली हील्स, कैलीफोर्निया में हुए है. एलीसन विलियम्स और रिज अहमद इस नॉमिनेशन के होस्ट रहें. अब राजामौली और फिल्म की टीम की पूरी टीम को सोशल मीडिया पर ढे़रों शुभकामनाएं मिल रही हैं.

इन दो डॉक्यूमेंट्री फिल्मों को भी मिली ऑस्कर में जगह

गौरतलब है कि गुनीत मोंगा की The Elephant Whisperers और शॉनक सेन की डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म All That Breathes भी ऑस्कर 2023 के लिए नॉमिनेट की गई है. ऐसे में कह सकते हैं कि आज का दिन भारतीयों के लिए बहुत खास है. इंडियन सिनेमा ने आज देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. हालांकि, भारत की तरफ से ऑफिशियल एंट्री के लिए भेजी गई फिल्म 'छेलो शो' किसी कैटेगरी का हिस्सा नहीं बन पाई है.

ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor Hot Photos: कैमरे में कैद हुआ श्रद्धा कपूर का हॉट लुक, अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़