पाक एक्ट्रेस आयजा खान को पति के साथ रोमांस करना पड़ा भारी, इंटीमेट फोटो शेयर कर हुईं ट्रोल

Pakistani Actress Ayeza Khan Troll: पाकिस्तानी सीरियल 'मेरे पास तुम हो' की 'महविश' फेम आयजा खान को पति के साथ रोमांटिक होना भारी पड़ गया है. सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो शेयर करने के लिए एक्ट्रेस को काफी ट्रोल करना पड़ा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 09:29 PM IST
  • इंटिमेट फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं पाक एक्ट्रेस
  • आयजा को रोमांटिक फोटो शेयर करना पड़ा भारी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

पाक एक्ट्रेस आयजा खान को पति के साथ रोमांस करना पड़ा भारी, इंटीमेट फोटो शेयर कर हुईं ट्रोल

नई दिल्ली: Pakistani Actress Ayeza Khan Troll: पाकिस्तानी सीरियल 'मेरे पास तुम हो' की 'महविश' की फेम आयजा खान पाक सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वह अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं.  एक्ट्रेस को पति के साथ रोमांटिक पोज देना काफी भारी पड़ गया. महविश यानी आयजा खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.  

ट्रोल हुई एक्ट्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayeza Khan (@ayezakhan.ak)

आयजा खान पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. आयजा खान के फैंस उनके काम को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने पति के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है. इंटरनेट पर उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayeza Khan (@ayezakhan.ak)

आयजा खान ने इंस्टाग्राम पर पति दानिश तैमूर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है. फैंस को एक्ट्रेस की इंटिमेट फोटो पसंद नहीं है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि कपल की ये फोटो साल 2019 की है. 

आयजा खान का करियर 
आयजा खान के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने स्क्रीन पर कई दमदार किरदार किए हैं. एक्ट्रेस 'मेरे मेहरबाज', 'प्यारे अफजल', 'मोहब्बत तुमसे नफरत' और 'तुम कौन पिया' में काम कर चुक हैं. लेकिन उन्हें फेम 'मेरे पास तुम हो' शो में 'महविश' के किरदार से मिली है. 

इसे भी पढ़ें: Ram Setu On OTT: ओटीटी पर रिलीज 'राम सेतु', अक्षय की फिल्म देखने के लिए देने होंगे पैसे 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़