पंचायत 3 के इस एक्टर ने धोए थे करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी में बर्तन

वेब सीरीज पंचायत 3 आसिफ ने अपने छोटे से दामाद जी के रोल से लोगों को दिल में जगह बनाई है. एक्टर ने पॉडकास्ट में बताया है कि उन्होंने सैफ अली खान और करीना की शादी में बर्तन साफ किए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2024, 08:44 PM IST
  • आसिफ खान ने करीना के लिए धोए बर्तन
  • आसिफ खान ने इंटरव्यू में किया खुलासा
पंचायत 3 के इस एक्टर ने धोए थे करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी में बर्तन

नई दिल्ली: अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज पंचायत 3 लोगों को बेहद पंसद आ रही है. पंचायत के तीनों सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया है. पंचायत सीरिज के कई किरदार अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. फुलेरा गांव के दामाद का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ खान ने छोटे से रोल में अपनी गहरी छाप छोड़ी है. क्या आप जानते हैं एक्टर ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है. आसिफ ने सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में काम किया था. 

आसिफ के संघर्ष की कहानी 
पंचायत 3 के हिट होने के बाद से आसिफ खान की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर की स्ट्रगल की कहानी वायरल हो रही है. दरअसल आसिफ ने द ग्रांड फ्लोर पॉडकास्ट में दिए इंटरव्यू में अपने संघर्ष के समय को याद किया. 

वेटर का काम 
आसिफ ने बताया है कि स्ट्रगल के दौरान आसिफ कान ने कई होटल में वेटर का काम किया था. एक्टर ने बताया कि मुंबई के ह्यात होटल में किचिन स्टाफ में काम था. उस दौरान अली खान और करीना कपूर की शादी का ग्रैंड रिस्पेशन चल रहा था. मैं किचिन में बर्थन धो रहा था, मैंने अपने मैनेजर से कहा था कि मुझे एक बार उनसे मिलने की परमिशन दे दीजिए लेकिन उन्होंने मना कर दिया. मुझे काफी बुरा लगा था. 

पंचायत से मिला फेम 
आसिफ कान पंचायत से पहले मिर्जापुर के पहले सीजन में काम कर चुके हैं. उनके बाबर के किरदार को काफी पसंद किया गया था. लेकिन आसिफ को पहचान पंचायत सीरिज के दामाद जी के किरदार से मिली है. 

ये भी पढ़ें- Father's Day 2024: इस फादर्स डे पर देखिए पिता के किरदार को खूबसूरती से दिखाती ये फिल्में, इमोशनल कर देगी कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़