'स्त्री 2' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि पंकज त्रिपाठी ने कर लिया काम से ब्रेक लेने का फैसला? अब किया खुलासा

पंकज त्रिपाठी जल्द ही 'मैं अटल हूं' में नजर आने वाले हैं. इसी बीच उन्होंने खुलासा किया है 'स्त्री 2' की शूटिंग के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें इस बात का एहसास हो गया कि उन्हें अब काम से थोड़े समय के ब्रेक की जरुरत है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 05:27 PM IST
    • पंकज त्रिपाठी चाहते हैं काम से ब्रेक
    • 'स्त्री 2' के सेट पर हुआ ये एहसास
'स्त्री 2' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि पंकज त्रिपाठी ने कर लिया काम से ब्रेक लेने का फैसला? अब किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों की लिस्ट पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के बिना अधूरी है. उन्होंने अपने तक के करियर में हर किरदार को खुद को इतनी खूबसूरती से पेश किया कि दर्शकों के जहन में उनकी तस्वीर छप गई. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'मैं अटल हूं' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार पर्दे पर उतारते हुए देखा जाएगा. पंकज की यह फिल्म कल यानी 19 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है.

पंकज त्रिपाठी ने साझा किया किस्सा

फिलहाल पंकज अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि एक्टर इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का विचार कर रहे हैं. हालांकि, अब एक्टर ने खुलासा किया है कि आखिर किस वजह से उन्होंने काम से ब्रेक लेने का फैसला किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें 'स्त्री 2' के सेट पर इस बात का एहसास हुआ था कि उन्हें कुछ वक्त तक काम से दूरी बना लेनी चाहिए.

शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वह 'मैं अटल हूं' की शूटिंग के अगले ही दिन 'स्त्री 2' की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच गए. इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक ने उनसे कहा  कि वह अब भी पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का ही किरदार निभा रहे हैं. इस बात ने ही पंकज को एहसास कराया कि उन्हें अब छुट्टी की जरुरत है.

डायरेक्टर ने कही ये बात

एक्टर ने कहा, 'फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग का पहला दिन था और अमर कौशिक मेरे पास आए और कान में फुसफुसाते हुए बोले 'अटल जी लग रहे हैं.' मैंने कहा अब मैं क्या करुं? मैंने रात ही 'मैं अटल हूं' की शूटिंग खत्म की है और आज सुबह 'स्त्री 2' की शूटिंग के लिए आ गया. इसके बाद उन्होंने एक दिन की छुट्टी देते हुए कहा कि आराम करो और 'स्त्री' देखो.'

30 दिन के ब्रेक की जरुरत

पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा कि उन्हें एहसास हुआ कि एक रात में शूटिंग करके सुबह दूसरे सेट पर जाकर शूट करने का फैसला सही नहीं था. इससे ओवरलैप होता है. उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें कम से कम से 30 दिन के लिए काम से ब्रेक चाहिए. 10 दिन पिछले रोल से बाहर आने के लिए, अगले 10 दिन पूरी तरह से आराम करने के लिए और अंतिम 10 दिन अगली भूमिका की तैयारी के लिए'.

इन फिल्मों में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी

दूसरी ओर पंकज के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'मैं अटल हूं' के बाद उन्हें 'स्त्री 2' और 'मेट्रो इन दिनों' टाइटल से बन रही अगली फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. पंकज के चाहने वाले उन्हें फिर से नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. फैंस ने उन्हें हर रोल में भरपूर प्यार दिया है.

ये भी पढ़ें- जन्नत जुबैर की देसी अंदाज ने किया मदहोश, ब्लैक साड़ी पहन खूबसूरती से बनाया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़