अपनी इस फिल्म के पोस्टर सड़कों पर लगे देख भड़क पड़े पंकज त्रिपाठी, कही कानूनी कार्रवाई की बात

पंकज त्रिपाठी किसी भी तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतार सकते हैं. उनकी हर फिल्म के लिए दर्शकों में खास उत्सुकता होती है. हालांकि, इस बार कुछ ऐसा हुआ कि एक्टर अपनी ही फिल्म का एक पोस्टर देख भड़क पड़े.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 12:49 AM IST
  • पंकज त्रिपाठी हुए इस वजह से नाराज
  • कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं पंकज
अपनी इस फिल्म के पोस्टर सड़कों पर लगे देख भड़क पड़े पंकज त्रिपाठी, कही कानूनी कार्रवाई की बात

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म जगत में अपने नायाब अभिनय से खास पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज जिस मुकाम पर हैं, उसके पीछे उनकी मेहनत की लंबी कहानी है. एक्टर ने बिहार की गलियों से निकलकर मुंबई में अपनी पहचान बनाईं और ऐसे एक्टर बन गए जिनकी तस्वीरें, पोस्टर हर जगह देखने को मिलते हैं, लेकिन इस बार एक्टर अपनी ही फिल्म का एक पोस्टर देखकर बुरी तरह से भड़क पड़े हैं. चलिए जानते हैं कि क्या है ये मामला. 

इस फिल्म के पोस्टर पर भड़के Pankaj Tripathi

एक पोस्टर ने पंकज त्रिपाठी काफी परेशान कर दिया है. हाल ही में मुबंई की सड़कों पर पंकज की एक पुरानी फिल्म 'आजमगढ़' के पोस्टर लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पंकज अब अपनी इस फिल्म के पोस्टर को देखकर इतने नाराज हो गए हैं कि वह इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की सोच रहे हैं.

छोटी सी भूमिका में हैं पंकज त्रिपाठी

दावा किया जा रहा है कि पंकज की इस फिल्म को 2019 में शूट किया गया था. इसके पोस्टर में पंकज का एक अलग लुक नजर आ रहा है. इस अपनी इस फिल्म को पंकज त्रिपाठी ने मीडिया चैनल को बताया कि यह एक शॉर्ट फिल्म है, जिसकी शूटिंग पर वह सिर्फ 3 दिन ही गए थे.

उन्होंने इस फिल्म के लिए फीस भी नहीं ली. साथ ही इस फिल्म में उनका रोल कुछ ही देर का है. ऐसे में जिस हिसाब से इस फिल्म का प्रचार किया जा रहा है उससे यही लग रहा है कि वे इस फिल्म में मुख्य भुमिका में हैं.

कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं पंकज त्रिपाठी

पंकज का कहना है कि फिल्म के निर्देशक के साथ उनकी बात चल रही है कि वह उनके नाम पर अपनी फिल्म का प्रचार ना करें अगर वह नहीं मानते हैं तो वह कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें. फिल्म के निर्देशक कमलेश कुमार मिश्रा हैं, जिनको एक डॉक्यूमेंट्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है.

शॉर्ट फिल्म नहीं है 'आजमगढ़'

वहीं, इस पूरे मामले पर कमलेश कुमार मिश्रा का कहना है कि यह एक शार्ट फिल्म नहीं है. पहले यह फिल्म 75 मिनट की बननी थी, लेकिन शूटिंग शुरू होने के बाद यह 90 मिनट की फिल्म बन गई. कई जगहों पर शूटिंग होने के कारण फिल्म को बनने में काफी समय लगा. 2018 में फिल्म बन गई थी और 2019 में सेंसर सर्टिफिकेट भी मिल गया.

कोविड की वजह से रिलीज नहीं हुई फिल्म

कमलेश मिश्रा ने आगे बताया कि कोविड आने के कारण इस फिल्म की रिलीज में देरी हो गई और अब यह फिल्म रिलीज हो रही है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी की किरदार एक मौलवी का है, जो युवाओं को आतंकवाद की तरफ जाने के लिए उकसाता है. यह फिल्म मास्क टीवी नाम के ओटीटी प्लेटफार्म पर आ रही है. इसको सीरीज और फिल्म दोनों ही तरह से ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने का विचार बनाया जा रहा हैं.

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar की तारीफ करना पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को पड़ा भारी, फजीहत के बाद बदले सुर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़