Pathaan की सक्सेस के बाद दिखी दीपिका पादुकोण की नई झलक, फ्लोरल ड्रेस में लगीं एकदम प्रिंसेस

Deepika Padukone classic look: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एख बेहद कमाल का फोटोशूट करवाया है. जिसे देख सब रॉयल क्वीन की तारीफ में पागल हो गए हैं. दीपिका कि इस लुक पर एक नजर डालते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 07:30 PM IST
  • दीपिका पादुकोण की झलक ने बनाया दीवाना
  • लोगों ने तारीफ में कह दी ये बात
Pathaan की सक्सेस के बाद दिखी दीपिका पादुकोण की नई झलक, फ्लोरल ड्रेस में लगीं एकदम प्रिंसेस

Deepika Padukone floral dress: दीपिका पादुकोण को ऐसे ही बॉलीवुड की रॉयल क्वीन नहीं कहा जाता. एक्ट्रेस की अपनी एक क्लास है. वो जो पहन लें वो ट्रेंड बन जाता है. जिस फिल्म में काम करें वो हिट हो जाती है. दीपिका पादुकोण अपने आप में एक ट्रेंड है. काफी समय बाद दीपिका ने अपने फैंस के लिए एक खास फोटो भेजी है. इस फोटो को देख आपका दिन बन जाएगा.

दीपिका पादुकोण बनीं प्रिंसेस Deepika Padukone new look

दीपिका पादुकोण ने एक फ्लोरल फ्रॉक में फोटोशूट करवाया. इस फोटो की सबसे खास बात ये है कि बैकग्राउंड में ड्रेस के कॉन्ट्रास्ट में रंग इस्तेमाल करने की जगह ड्रेस के जासे ही रंग इस्तेमाल किए गए हैं. दीपिका पादुकोण का क्लासी लुक देखकर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने मिनिमल एक्सैसरीज के साथ सिर्फ ब्लैक हील्स में ही इस लुक को कंप्लीट किया है.

दीपिका के दीवाने

कमेंट सेक्शन में कोई दीपिका पादुकोण को फुलवारी तो कोई तितली कह रहा है. वहीं कुछ तो कह रहे हैं कि जिस बगिया की फूल दीपिका पादुकोण हैं वहां का भंवरा रणवीर सिंह है. पठान के सक्सेस को देखते हुए कुछ फैंस का कहना है कि दीपिका को फिल्म के लिए उतना क्रेडिट नहीं मिला जितना दिया जाना चाहिए था. वहीं कुछ ट्रोल्स को यहां भी मौका मिल गया और दीपिका को बेशरम रंग के लिए फिर ट्रोल करते हुए भद्दे कमेंट किए गए.

दीपिका की हुई तारीफ

दीपिका पादुकोण ने राम लीला, बाजीराव मस्तानी जैसी कमाल की फिल्में दी हैं. वहीं पठान के साथ उनके करियर की ये सबसे हिट फिल्म हो जाती है. शाहरुख खान के साथ पर्दे पर ये तीसरा परफॉर्मेंस था. अब तो लोगों को भी शाहरुख और दीपिका की जोड़ा एकदम राम मिलाई जोड़ी लगती है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़