Moye Moye Trend: किसने गया है मोए मोए गाना, क्या है वायरल मोए मोए ट्रेंड का मतलब?

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड भी काफी वायरल हो रहा है जिसपर हर कोई रील बना रहा है. इस ट्रेंड का नाम है मोए मोए जोकि एक सर्बियन गाना है. आइए जानते हैं इस वायरल गाने के बारे में. 

Moye Moye Trend: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड भी काफी वायरल हो रहा है जिसपर हर कोई रील बना रहा है. इस ट्रेंड का नाम है मोए मोए जोकि एक सर्बियन गाना है. आइए जानते हैं इस वायरल गाने के बारे में. 

1 /5

पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड चल रहा है जिसका नाम है मोए मोए. दिल्ली पुलिस, इनफ्लुएंसर और बॉलीवुड सेलेब्स हर कोई इस मोए मोए ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं. मोए मोए इतना ज्यादा ट्रेंड कर रहा है कि हर कोई यह जानना चाह रहे हैं कि मोए मोए का क्या मतलब है और यह कैसे ट्रेंड का हिस्सा बन गया. 

2 /5

मोए मोए गाना के बारे में पहले ये जान लें कि यह ट्रेंड सर्बियाई गाने Džanum के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मोए मोए गाने का असली टाइटल (Džanum) डेजंनम है. मोए मोए गाने को सर्बियाई सिंगर तेया डोरा ने गाया है.

3 /5

यह गाना आठ महीने पहले रिलीज हुआ है, जो अब हर किसी के जुबान पर बसा हुआ है. मोए मोए गाने के यूट्यूब वीडियो पर अब तक 59 मिलियन व्यूज और 1.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. भारत में यह गाना मीम, वीडियो और पोस्ट समेत हर किसी के जुबान पर चढ़ा हुआ है.

4 /5

डेजनम एक बेहद इमोशनल गाना है. सर्बियाई भाषा में Džanum का मतलब है बुरा सपना. आसान भाषा में जाने तो मोए मोए का मतलब है कि बुरे सपने आने के बाद भी जीवन को लेकर उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए.

5 /5

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी इस वायरल ट्रेंड पर अपने कॉन्सर्ट पर गाना गाया था. तेया डोरा ने अपने वायरल और ट्रेंडिंग गाने को लेकर अपनी खुशी जताते हुए कहा है कि मैं खुश हूं कि फाइनली सर्बियाई गाने को अपनी पहचान मिल रही है.