46 की उम्र में भी थमने का नाम नहीं ले रही पूजा बत्रा की हॉटनेस, अब समुद्र किनारे उड़ाए होश

पूजा बत्रा अपने किलर लुक्स की वजह से पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बार तो एक्ट्रेस की बेबाकी ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट वीडियो में पूजा ने अपने बिकिनी लुक दिखाया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 3, 2023, 09:05 PM IST
  • पूजा बत्रा की बेबाकी ने किया हैरान
  • बेहद हॉट अंदाज में दिख रह हैं पूजा
46 की उम्र में भी थमने का नाम नहीं ले रही पूजा बत्रा की हॉटनेस, अब समुद्र किनारे उड़ाए होश

नई दिल्ली: 90 के दशक में दर्शकों पर अपनी अदाकारी के साथ-साथ खूबसूरती का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा ( पिछले कुछ वक्त से फिल्मों से काफी दूर हैं. हालांकि, अपने लुक्स की वजह से एक्ट्रेस लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. पूजा के हर लुक को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब फिर से पूजा का बेहद सिजलिंग अंदाज देखने को मिला है.

Pooja Batra समुद्र किनारे हुईं हॉट

पूजा इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस समुद्र किनारे नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

यहां पूजा का बेहद हॉट अवतार देखने को मिला है. इस दौरान उन्होंने ग्रीन कलर का डीपनेक जालीदार ड्रेस गाउन कैरी किया है. इसे उन्होंने मैचिंग की मोनोकिनी के साथ पेयरअप किया है.

46 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं पूजा बत्रा

पूजा ने अपने इस लुक को न्यूड डस्की मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने डस्की स्मोकी बेस और न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. पूजा ने इस हॉट लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस की इन अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं. अब फैंस की नजरें उनके इस लुक पर भी टिकी रह गई हैं.

काफी वक्त से पर्दे पर नहीं दिखीं पूजा

गौरतलब है कि पूजा बत्रा काफी समय से किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं. उन्हें पिछली बार 'स्क्वाड' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने नंदिनी राजपूत का किरदार निभाया था. पूजा के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, साड़ी में फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़