कोरोना पॉजिटिव हुईं पूजा बेदी, इस वजह से लिया वैक्सीन नहीं लगवाने का फैसला

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने हाल ही में बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने चाहने वालों को दी है. पूजा के साथ उनके मंगेतर भी कोरोना पॉजिटिव हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2021, 02:00 PM IST
  • पूजा बेदी ने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गई है
  • पूजा ने खुलासा किया वह क्यों कोरोना वैक्सीन नहीं ले रहीं
कोरोना पॉजिटिव हुईं पूजा बेदी, इस वजह से लिया वैक्सीन नहीं लगवाने का फैसला

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर अब भी कम नहीं हुआ है. आम लोगों के अलावा मशहूर सितारे भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. अब खबर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने चाहने वालों को दी है. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उनके मंगेतर और मेड भी कोरोना पॉजिटिव है.

पूजा बेदी ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि पूजा ने अब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं ली है. उन्होंने अपने एक वीडियो में कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि आखिर किस वजह से वह कोरोना की वैक्सीन नहीं लेना चाहतीं. पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि उन्हें कोरोना हो गया है.

पूजा में दिखे कोरोना के लक्षण

इस वीडियो में पूजा में कोरोना के लक्षण साफतौर पर दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि कुछ दिनों से उन्हें एलर्जी है और शायद इसी वजह से उन्हें खांसी है और बुखार भी है.

पूजा ने कहा कि वैक्सीन न लेने वाले 99 फीसदी लोग भी ठीक हो गए थे और जिन्हें वैक्सीन लगी थी वह भी 99 प्रतिशत लोग ठीक हुए हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'हमें ध्यान रखने की जरूत है, घबराने की नहीं.'

इसलिए वैक्सीन नहीं ले रहीं पूजा

पूजा ने अपना ये वीडियो पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'कोविड पॉजिटिव!!!! आखिरकार मैं पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने वैक्सीन ने लेने का फैसला किया है, क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरी नैचुरल इम्यूनिटी, वैक्लिपक उपचार और वेलनेस प्रैक्टिस मेरे ठीक होने में मदद करेगी. यह मेरा अपना फैसला है.'

इस तरह अपना ध्यान रख रही हैं पूजा

पूजा ने अपने इस वीडियो में उन चीजों को भी दिखाया है, जिनका वह ठीक होने के लिए सेवन कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह गन्ने का जूस, काढ़ा और ताजे फल ले रही हैं. इसके अलावा वह स्टीम के लिए कार्बोल टेबलेट ले रही हैं. वहीं, वह नमक के पानी से गरारे कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Forbes List: सामंथा और विजय देवरकोंडा पर भारी पड़ीं रश्मिका मंदाना, जानिए किसे मिली कौन सी जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़