Kalki 2898 AD ने तोड़ा शाहरुख खान की इस फिल्म का रिकॉर्ड, पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बनी

Kalki 2898 AD Breaks Record: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ स्टारर कल्कि 2898 एडी ने शाहरुख खान की फिल्म का रिकॉर्ड पहले ही वीकेंड में तोड़ दिया है. कल्कि अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन चुकी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2024, 08:58 AM IST
  • 'कल्कि 2898 एडी' बनाया रिकॉर्ड
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मचा रही है धमाल
Kalki 2898 AD ने तोड़ा शाहरुख खान की इस फिल्म का रिकॉर्ड, पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बनी

नई दिल्ली:Kalki 2898 AD Breaks Record: अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिक पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' पर दर्शक खूब प्यार बरसा रहे हैं. फिल्म ने संडे को कमाई के मामले में एक रिकॉर्ड कायम कर लिया है. कल्कि अब इंडिया में ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन चुकी है.

कल्कि ने तोड़ा शाहरुख खान की फिल्म का रिकॉर्ड

कल्कि 2898 एडी ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'जवान' का सबसे बड़ा रिकॉर्ड चकनाचूर कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जवान 286.16 करोड़ रुपये की कमाई के साथ इंडिया में फर्स्ट वीकेंड सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली इंडियन फिल्म थी. लेकिन अब यह रिकॉर्ड कल्कि 2898 एडी ने अपने नाम कर लिया है. 

संडे को कल्कि की बल्ले-बल्ले

कल्कि ने अपनी रिलीज के चौथे दिन यानी कि बीते संडे को जवान का रिकॉर्ड तोड़ है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक संडे को कल्कि का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन रात 10:20 तक 300.6 करोड़ रुपये हो चुका था. इतना ही नहीं फिल्म ने पठान को भी पछाड़ दिया है. पठान का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन 280.75 करोड़ रुपये था.

दर्शकों को पसंद आ रही फिल्म

फिल्म का बज रिलीज पहले से ही देखने को मिल रहा था. दर्शकों ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर शानदार वीएफएक्स की जमकर तारिफ हो रही है. वहीं इस फिल्म की रिलीज ने पिछले कुछ दिनों से थिएटर्स में बढ़िया परफॉर्म कर रही 'मुंज्या' को साइड कर दिया है.

ये भी पढ़ें-Kissa-E-Pran: जब अरुणा ईरानी को होटल रूम तक छोड़ने गए प्राण ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस की कांप उठी थी रूह 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़