पहले नहीं देखा होगा विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर का इतना बोल्ड लुक, बेबाकी ने उड़ाए होश

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपने लुक्स की वजह से इन दिनों लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस के नए अवतार ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 09:28 PM IST
  • प्रिया का नया लुक वायरल हो रहा है
  • प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
पहले नहीं देखा होगा विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर का इतना बोल्ड लुक, बेबाकी ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बेशक उन्होंने हिन्दी सिनेमा में कदम न रखा हो, लेकिन साउथ इंडस्ट्री का वह जाना माना नाम हैं और अपने विंक वाले वीडियो के कारण पूरे देश में मशहूर हो चुकी हैं. आज प्रिया के फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर वीडियो और पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है.

प्रिया की बोल्डनेस ने उड़ाए होश

प्रिया भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि, खुद एक्ट्रेस भी इंस्टाग्राम लवर हैं. ऐसे में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिलती रहती है. इस बार एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अवतार से सभी के होश उड़ा दिए हैं. या फिर यूं कहा जाए कि कुछ समय में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हो चुकी हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं प्रिया

अब लेटेस्ट फोटो में प्रिया को देखकर ऐसे लग रहा है कि वह किसी ट्रिप पर निकली हुई हैं. इस दौरान वह लगातार अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. ताजा तस्वीरों में एक्ट्रेस किसी बोट पर बैठी दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier)

यहां उन्होंने ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में प्रिया को समुद्र में देखा जा सकता है. दोनों ही फोटोज में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

विंक गर्ल के रूप में मिली पहचान

गौरतलब है कि प्रिया प्रकाश वारियर ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें देशभर में पहचान विंक वीडियो से मिली थी. इस वीडियो की वजह से वह नेशनल क्रश बन गई थी. आज के समय में प्रिया की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

ये भी पढ़ें- प्रभास की 'आदिपुरुष' भड़के अयोध्या के पुजारी, राजनीतिक आलोचनाओं का भी करना पड़ा सामना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़