'पुष्पा-द राइज' के 2 साल पूरे होने पर, रश्मिका ने जताया आभार

अपनी फिल्म 'पुष्पा-द राइज' की रिलीज के रविवार को दो साल पूरे होने पर, अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म में श्रीवल्ली के रूप में अपने परफॉर्मेंस से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने कहा कि वह आभारी हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 17, 2023, 08:33 PM IST
  • 'पुष्पा- द राइज' के दो साल हुए पूरे
  • सफलता के लिए रश्मिका ने जताया आभार
'पुष्पा-द राइज' के 2 साल पूरे होने पर, रश्मिका ने जताया आभार

नई दिल्ली: अपनी फिल्म 'पुष्पा-द राइज' की रिलीज के रविवार को दो साल पूरे होने पर, अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म में श्रीवल्ली के रूप में अपने परफॉर्मेंस से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने कहा कि वह आभारी हैं.

'पुष्पा - द राइज' रिलीज के दो साल 
श्रीवल्ली, उनका एक पसंदीदा करेक्टर, एक और हिट फिल्म 'पुष्पा - द राइज' से सामने आया. फिल्म में रश्मिका को बिल्कुल अलग अवतार में दिखाया गया, जिससे उन्हें 'नेशनल क्रश' का खिताब भी मिला. रश्मिका ने कहा, "'पुष्पा- द राइज' की रिलीज के दो अविश्वसनीय वर्ष पूरे होने पर हम शब्दों से परे आभारी हैं. 

जताया आभार 
आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, जो मुझे हमेशा आपसे मिला है, मेरे प्यारे.. यह वास्तव में बहुत ही अवास्तविक लगता है.'' एक्ट्रेस, जो ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' का भी हिस्सा हैं, ने अपने किरदार गीतांजलि के बारे में उल्लेख किया और कहा कि ये दो भूमिकाएं उनके लिए वास्तव में खास हैं.

'पुष्पा 2 - द रूल' की शूटिंग 
उन्होंने कहा, ''श्रीवल्ली से गीतांजलि तक, किरदार मेरे दिल के सबसे करीब हैं.'' वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मिका वर्तमान में 'पुष्पा 2 - द रूल' की शूटिंग कर रही हैं, इसके अलावा उनके पास डी-51, द गर्लफ्रेंड, रेनबो और चावा भी हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़