Sonnalli Seygall pregnancy: 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल ने अपनी प्रग्नेंसी का किया ऐलान, बेबी बंप के साथ शेयर की क्यूट फोटो

Sonnalli Seygall pregnancy: 'प्यार का पंचनामा' में नजर आईं एक्ट्रेस सोनाली सहगल शादी के 1 साल बाद मां बनने वाली हैं. सोनाली सहगल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति के साथ क्यूट फोटो शेयर की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2024, 10:30 AM IST
  • सोनाली सहगल बनने वाली हैं मां
  • एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज
Sonnalli Seygall pregnancy: 'प्यार का पंचनामा' फेम सोनाली सहगल ने अपनी प्रग्नेंसी का किया ऐलान, बेबी बंप के साथ शेयर की क्यूट फोटो

नई दिल्ली:Sonnalli Seygall pregnancy: 'प्यार का पंचनामा' में नजर आईं एक्ट्रेस सोनाली सहगल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है.  एक्ट्रेस ने एक क्यूट तस्वीर शेयर की है.

सोनाली सहगल ने शेयर की तस्वीर

सोनाली सहगल ने सोल मीडिया पर पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में उनके पति बेबी आइटम्स के साथ बीयर की बोतल और दूध की बोतल लिए नजर आ रहे हैं. सोनाली सहगल का बेबी बंप भी फोटो में साफ देखा जा सकता है. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी झलक रहा है.

एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया

Sonnalli Seygall ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने पति आशीष सजनानी के एक साथ क्यूट फोटो शेयर कर मां बनने का ऐलान किया है. सोनाली सहगल स्नैक्स खाती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'अभी तक खुद के लिए खाया, अब 2 के लिए खाऊंगी. बीयर बोतल से बेबी बोतल तक, आशीष की जिंदगी बदलने वाली है. मेरे लिए तो कुछ चीजें सेम रहेंगी. पहले मैं खुद के लिए खाती थी, और अब दो लोगों के लिए खाना है. उधर, शमशेर इसकी तैयारी कर रहा है कि वह बड़ा भाई कैसे बनेगा. मैं खुशी से पागल हो रही हूं. प्लीज हमें दुआओं में याद रखना.' 

दिसंबर में बच्चे को देंगी जन्म

सोनाली सहगल ने बिजनेसमैन आशीष सजनानी से 7 जून 2023 को गुरुद्वारे में शादी की थी, और अब एक साल बाद उनके घर खुशियां दस्तक देने वाली हैं. शादी के एक साल बाद सोनाली अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सोनाली ने यह भी बताया है कि उनकी डिलीवरी दिसंबर 2024 में होगी. 

ये भी पढ़ें- ये थी हिंदी सिनेमा की म्यूजिकल मूवी, फिल्म में थे पूरे 71 गानें, गिनीज बुक में दर्ज है रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़