आर. माधवन हुए परिवार के साथ दुबई शिफ्ट, इसकी खूबसूरत वजह जान आप भी लुटाएंगे प्यार

एक्टर आर. माधवन बेशक इंडस्ट्री का आज एक बड़ा नाम बन चुके हैं. लेकिन एक्टर अपने बेटे वेदांत को इस फिल्मी दुनिया से दूर ही रखते हैं. अब खबर आई है कि वह अपने परिवार के साथ दुबई शिफ्ट हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2021, 06:28 PM IST
  • माधवन परिवार के साथ दुबई में शिफ्ट हो गए हैं
  • माधवन बेटे वेदांत की वजह से दुबई चले गए हैं
आर. माधवन हुए परिवार के साथ दुबई शिफ्ट, इसकी खूबसूरत वजह जान आप भी लुटाएंगे प्यार

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) ने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से एक बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. माधवन फिल्मों में अपने किरदारों को जितनी खूबसूरती से पर्दे पर निभाते हैं, उतने ही परफेक्ट वह असल जिंदगी में अपने परिवार के साथ भी हैं. उन्होंने एक बेटे, पति और पिता के रूप में अपनी जिम्मेदारियां बहुत शानदार तरीके से निभाई हैं.

बेटे का सपना साकार करना चाहते हैं माधवन

माधवन को उनके चाहने वाले एक परफेक्ट फैमिली मैन भी कहते हैं. अब खबर आई है कि एक्टर अपने बेटे की वजह से दुबई शिफ्ट हो गए हैं. दरअसल, माधवन के बेटे वेदांत नेशनल लेवल के तैराकी हैं और कई कॉम्पिटिशन जीत चुके हैं.

अब वेदांत ने ओलंपिक चैंपियनशिप के लिए तैयारी शुरू कर दी है. ऐसे में माधवन ने भी अपने बेटे के इस सपने को साकार करने की पूरी तैयारी कर ली है.

बेटे को ओलंपिक के लिए तैयार कर रहे हैं माधवन

कहा जा रहा है कि माधवन बेटे वेदांत को ओलंपिक 2026 के लिए तैयारी करवा रहे हैं. इसी के चलते वह अपने परिवार के साथ दुबई शिफ्ट हो गए हैं. अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में इन खबरों पर मुहर भी लगा दी है. माधवन ने हाल ही में एक अपने इंटरव्यू में कहा है कि कोरोना वायरस की वजह से मुंबई में ज्यादातर स्विमिंग पूल बंद पड़े हैं.

दुबई में तैयारी कर पाएंगे वेदांत

एक्टर का कहना है कि अगर कुछ स्विमिंग पूल खुले भी हैं तो वहां कोई सुविधाएं ही नहीं हैं. अब उनके बेटे को अपनी तैयारी में किसी भी समस्या का सामना न करना पड़ा इसीलिए माधवन ने परिवार के साथ दुबई शिफ्ट होने का फैसला कर लिया है. एक्टर ने कहा है कि दुबई में बहुत से बड़े पूल्स हैं जहां वेदांत आराम से अपनी तैयारी करेंगे और उन्हें वहां कोई परेशानी नहीं होगी.

वेदांत ने रौशन किया था नाम

गौरतलब है कि माधवन इस बात से काफी खुश हैं कि उनके बेटे से फिल्म इंडस्ट्री से अलग अपने लिए कुछ सोचा. बता दें कि वेदांत ने कुछ समय पहले ही जूनियर नेशनल तैराकी चैंपियनशिप में 7 मेडल अपने नाम किए थे. इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों ने माधवन को बेटे की एक जीत के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी थीं.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने फ्रंट ओपन जैकेट में कराया बोल्ड फोटोशूट, चलाया दिलकश अदाओं का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़