मीराबाई चानू को इस हाल में देख टूटा आर. माधवन का दिल, कह दी ऐसी बात

मीराबाई चानू ने पूरे देश का सीना चौड़ा कर दिया है. ऐसे में भारत के हर शख्स को चानू पर गर्व महसूस हो रहा है. ऐसे में उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इसे देखकर आर. माधवन भी हैरान हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2021, 02:24 PM IST
  • मीराबाई चानू की एक फोटो ने सभी को हैरान किया है
  • आर. माधवन भी अब मीराबाई को देख दंग रह गए हैं
मीराबाई चानू को इस हाल में देख टूटा आर. माधवन का दिल, कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में वेट लिफ्टिंग में भारत को रजत पदक दिलाने वाली मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने पूरे देश का सीना चौड़ा कर दिया है. ऐसे में भारत के हर शख्स को चानू पर गर्व महसूस हो रहा है. ऐसे में उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इसी बीच एक ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देखकर अब एक्टर आर. माधवन (R. Madhavan) का भी दिल टूट गया है.

फर्श बैठी दिखीं चानू

दरअसल, एक फोटो में दो अन्य लोगों के साथ किचन के फर्श पर बैठकर खाती हुई दिख रही हैं. इसमें वह कैमरा की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं.

अब चानू की इसी फोटो ने सभी का ध्यान खीचा है. वहीं, जब माधवन की नजर इस पर पड़ी तो वह चानू को इस हाल में देखकर हैरान रह गए हैं. उन्होंने चानू की इस फोटो को रीट्वीट किया है.

माधवन (R. Madhavan) हुए हैरान

माधवन ने चानू की तस्वीर को रीट्वीट करते हुए इसके साथ लिखा, 'अरे यह सच नहीं हो सकता. मेरे पास शब्द कम पड़ गए हैं.' अब माधवन का यह ट्वीट भी काफी वायरल होने लगा है.

बता दें कि हाल ही में चानू ने अपने घर से एक फोटो शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'वह मु्स्कान जब आप 2 साल बाद आखिरकार घर का खाना ख रहे हैं.'

डोमिनोज ने चानू के लिए मुफ्त किया पिज्जा

गौरतलब है कि अपनी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए चानू लंबे वक्त से सिर्फ हेल्दी खाना ही खा रही हैं, जिससे कि उनका वजन ना बढ़ पाए. अब रजत पदक जीतने के बाद चानू ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह अब पिज्जा खाना चाहती हैं. उनके इस बयान के बाद डोमिनोज ने चानू के लिए जीवनभर पिज्जा मुफ्त कर दिया है.

ये भी पढ़ें- श्रीदेवी का 'हवा हवाई' सॉन्ग मजेदार ढंग से हुआ था तैयार, सालों बाद कविता कृष्णामूर्ति ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़