हार्ट अटैक के बाद Raju Shrivastav की बिगड़ी हालत, वेंटिलेटर सपोर्ट पर किया शिफ्ट

Raju Shrivastav पर इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट के डॉक्टर लगातार निगरानी रख रहे हैं. उन्हें कार्डिएक केयर यूनिट में भर्ती किया गया है. ये भी कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी में उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2022, 08:26 AM IST
  • राजू श्रीवास्तव वर्कआउट करने के दौरान बीमार हो गए
  • सुरपस्टार पुनीत राजकुमार की भी मौत भी कुछ ऐसे ही हुई
हार्ट अटैक के बाद Raju Shrivastav की बिगड़ी हालत, वेंटिलेटर सपोर्ट पर किया शिफ्ट

नई दिल्ली: अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) ने अपने फैंस को तब चिंता में डाल दिया जब उनकी हालत खराब हुई. एक्सरसाइज करते हुए उनके सीने में दर्द उठा और वो AIIMS में भर्ती हो गए. उनके फैंस लगातार उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं. ऐसे में उनकी हालत से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है.

वेंटिलेटर सपोर्ट पर राजू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर सपोर्ट पर शिफ्ट कर दिया गया है. उनकी हालत गंभीर है. उन पर इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट के डॉक्टर लगातार निगरानी रख रहे हैं. उन्हें कार्डिएक केयर यूनिट में भर्ती किया गया है. ये भी कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी में उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिले हैं.

राजू श्रीवास्तव के पीआरओ का बयान

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के पीआरओ का कहना है कि कॉमेडियन, पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली आए हुए थे. सुबह जब जिम करने लगे तो कार्डिएक अरेस्ट आया. उन्हें तुरंत नई दिल्ली एम्स के इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया. उनकी ऐसी हालत देख उनके परिजनों से लेकर पूरे देश में उनके करोड़ों फैंस काफी परेशान हैं.

पुनीत राजकुमार के साथ भी हुआ था ऐसा

राजू श्रीवास्तव 59 साल के है. ट्रेडमिल पर वर्कआउट करना उनके लिए घातक साबित हुआ. ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सेलिब्रिटी को एक्सरसाइज के दौरान इस तरह की मुश्किल का सामना करना पड़ा हुआ हो. साउथ के सुरपस्टार पुनीत राजकुमार की मौत महज 46 साल में हो गई. पुनीत की मौत भी एक्सरसाइज के बाद आए हार्टअटैक से हुई थी.

ये भी पढ़ें: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स अस्पताल में कराया गया भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़