Raju Srivastav Health update: फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की हालत, आया नया अपडेट

Raju Srivastav Heath update: राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर हर दिन एक नया अपडेट आ रहा है. हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है. इसी बीच अब कॉमेडियन की तबीयत बिगड़ने की खबर आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 02:56 PM IST
  • राजू श्रीवास्तव की तबीयत फिर बिगड़ गई है
  • राजू को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था
Raju Srivastav Health update: फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की हालत, आया नया अपडेट

नई दिल्ली: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) पिछले कुछ दिनों से अपनी सेहत के कारण सुर्खियों में हैं. बीती 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था. तभी से वह वेंटिलेटर पर हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि राजू की अचानक से फिर बिगड़ गई है. फैंस, परिवार के सदस्य और दोस्त हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहा है.

राजू श्रीवास्तव के दिमाग में मिला पानी!

बीते कुछ दिनों से मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, राजू की सेहत में सुधार होता दिखाई दे रहा था. उनके बॉडी पार्ट्स में भी हरकत होती नजर आने लगी थी, लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. कहा जा रहा है कि एक बार फिर से कॉमेडियन की हालत नाजुक हो गई है. खबरों की माने तो राजू के दिमाग में पानी मिला है. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि उनके दिमाग में सूजन भी आ गई है.

राजू को था हल्का बुखार

हालांकि, फिलहाल राजू की हेल्थ अपडेट को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हाल ही में खबर आई थी कि राजू को हल्का बुखार हुआ था. डॉक्टर्स उनका बुखार उतारने की दवाई दी जा रही है. कुछ दिन पहले डॉक्टर्स ने उनका MRI भी कराया था, जिसमें बताया गया कि उनके सिर के ऊपरी हिस्से में कुछ धब्बे मिले है.

जिम में बेहोश हो गए थे राजू श्रीवास्तव

गौरतलब है कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव अचानक जिम में बेहोश हो गए थे. इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. इसके बाद कॉमेडियन को वेंटिलेटर प रख दिया गया. इसके बाद से ही वह वेंटिलेटर पर ही हैं.

ये भी पढ़ें- क्या शेखर सुमन को पहले ही हो गया था राजू श्रीवास्तव की हालात का आभास? 15 दिन पहले ही दे दी थी चेतावनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़