रजनीकांत एक बार फिर बने नाना, घर में गूंजी किलकारी

Rajinikanth Daughter: रजनीकांत की बड़ी बेटी सौंदर्या और विशगन की शादी 2019 में हुई थी, ये दूसरी शादी से उनका पहला बच्चा है. इससे पहले सौंदर्या की शादी अश्विन रामकुमार से हुई थी और उनसे सौंदर्या को पहला बेटा वेद हुआ.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 11:14 AM IST
  • रजनीकांत ने किया चौथे नाती का स्वागत
  • घर में गूंजी बच्चे की किलकारियां
रजनीकांत एक बार फिर बने नाना, घर में गूंजी किलकारी

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth Daughters) की बड़ी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे के पैदा होने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की. ट्विटर पर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की थ्रोबैक पोटोज के साथ अपने बच्चे की तस्वीर भी शेयर कर दी. साथ ही सौंदर्य ने अपने बच्चे का नाम भी साझा किया. 

बच्चे की तस्वीर

सौंदर्या के बच्चे का नाम वीर रजनीकांमत बननगामुड़ी रखा गया है. हालांकि तस्वीर में उन्होंने अपने बेटे का फेस नहीं दिखाया है. इन तस्वीरों में से एक में बच्चे ने किसी की उंगली पकड़ी हुी है. एक तस्वीर में सौंदर्या अपनी पूरी फैमिली के साथ है. एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सौंदर्या ने अपना बेबी बंप दिखाया है. वहीं  आखिरी तस्वीर में वो अपने बेटे वेद के साथ पोज करती दिखाई दे रही हैं.

सौंदर्या का कैप्शन

सौंदर्या ने ट्विटर पर कैप्शन में लिखा कि भगवान की कृपा और बड़ों के आशीर्वाद से विशगन, वेद और मैं, वेद के छोटे भाई वीर रजनीकांत वनागामुड़ी का स्वागत करते हैं. हमारे अमेजिंग डॉक्टर्स का धन्यवाद.  बता दें कि सौंदर्या और विशगन की शादी 2019 में हुई थी, ये दूसरी शादी से उनका पहला बच्चा है. इससे पहले सौंदर्या की शादी अश्विन रामकुमार से हुई थी और उनसे सौंदर्या को पहला बेटा वेद हुआ.

अभिषेक बच्चन ने दी बधाई

सौंदर्या के ट्वीट पर काफी लोगों ने उन्हें बधाई दी है. ऐसे में अभिषेक बच्चन ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं. फैंस ने कमेंट कर कहा कि रजनीकांत बहुत लकी हैं कि उनके चार पोते हैं. उनकी दूसरी बेटी ऐश्वर्या के भी दो बेटे हैं. सौंदर्या बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं. साथ ही ग्राफिक डिजाइनिंग डिपार्टमेंट का भी काम संभाल रही हैं.

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया इल्जाम, ठहराया लव लाइफ खराब करने का जिम्मेदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़