राखी सावंत यूलिया वंतूर को बताया भाभी, यूजर्स बोले- सरेआम खोल दी सलमान खान की पोल

Rakhi Sawant: सलमान खान खुद जिस बात को खुद कुबूल नहीं कर पाए उसे राखी सावंत ने पब्लिकली डिक्लेयर किया है. राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जो कि लाइमलाइट में बना हुआ है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2022, 08:11 PM IST
  • राखी सावंत ने यूलिया संग किया डांस
  • राखी ने सलमान खान की खोली पोल
राखी सावंत यूलिया वंतूर को बताया भाभी, यूजर्स बोले- सरेआम खोल दी सलमान खान की पोल

नई दिल्ली: Rakhi Sawant: फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनका वीडियो वायरल रहता है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर राखी सावंत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राखी ने जो कारनाम किया है वह खुद सलमान खान कुबूल नहीं कर पाए, उसे ड्रामा क्वीन के पब्लिकली डिक्लेयर कर दिया है. राखी सावंत ने 25 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. राखी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन उनके वीडियो का कैप्शन चर्चा में बना हुआ है. 

यूलिया को कहा भाभी 

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ड्रामा क्वीन परदेसिया गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इसके बाद वह यूलिया वंतूर के साथ डांस करती हैं. राखी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए काफी मजेदार कैप्शन लिखा है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- माई भाभी. इस वीडियो को राखी ने सलमान खान के साथ टैग भी किया है. 

लोगों ने दिया रिएक्शन 
राखी संग यूलिया के डांस वीडियो ने सारी लाइमलाइट लूट ली है. यूलिया संग अपने रिश्ते को लेकर सलमान खान ने आज तक कुबूल नहीं किया लेकिन राखी ने इसे पब्लिकली रिवील कर दिया. राखी ने इस पोस्ट में लोगों को रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वाह आपने तो सारी पोल खोल दी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- पहले भाईजान से पूछ लो. 

यूलिया वंतूर संग नजर आ चुके हैं सलमान 
सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर कई बार नजर आ चुकी हैं. यूलिया वंतूर रोमानिया की रहने वाली है. सलमान खान जल्द ही किसी का भाई किसी की जान फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं सलमान इन दिनों बिग बॉस 16 को होस्ट कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: फतिमा सना शेख जल्द ही करेंगी शादी? लेटेस्ट पोस्ट में दिया बड़ा हिंट! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़