ऐसा क्या हुआ कि सड़क किनारे फूट-फूट कर रोने लगीं राखी सावंत? वीडियो देख रह जाएंगे दंग

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क किनारे बैठ फूट-फूट कर रो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2021, 09:23 AM IST
  • मीडिया से मिलते ही सड़क किनारे रोने लगी राखी सावंत
  • राखी ने सलमान खान को बताया एंजल और मसीह
ऐसा क्या हुआ कि सड़क किनारे फूट-फूट कर रोने लगीं राखी सावंत? वीडियो देख रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दर्शकों को खूब हंसाया लेकिन घर से बाहर निकलते ही राखी ने जो तस्वीर शेयर की है उसने हर किसी को चौंका दिया था. लेकिन अब सब ठीक हो चुका है. दरअसल, राखी सावंत की मां का ट्रीटमेंट सफल हो चुका है. 

वीडियो शेयर कर सलमान खान को कहा धन्यवाद 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क किनारे बैठ फूट-फूट कर रो रही हैं और सलनाम खान को शुक्रिया कहती नजर आ रही हैं. बता दें कि राखी सावंत की मां जया सावंत की  सफल सर्जरी हो गई है. सर्जरी होने के बाद राखी घुठने के बल बैठीं और सिर झुकाकर सलमान खान और सोहेल खान आभार जताया. 

ये भी पढ़ें- गूगल क्रश रश्मिका मंदाना ने फिल्म उद्योग को लेकर कहीं बड़ी बात

कैंसर से पीड़ित थीं राखी सांवत की मां

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, कैंसर का ट्रीटमेंट सफल होने के बाद राखी सावंत मीडिया के सामने आईं और अपनी मां का हेल्थ अपडेट दिया. वह अपनी मां के बारे में बताते-बताते इतनी भावुक हो गईं कि सड़क किनारे मीडिया के सामने रो पड़ी और सलमाल खान को धन्यवाद कहा. इतना ही नहीं उन्होंने सलमान को मसीह और एंजल बताया.

ये भी पढ़ें-क्या आपने देखा करीना कपूर का नया घर, सोशल मीडिया पर हो रही है फर्नीचर की तारीफ

सफल हुई राखी सावंत की मां की सर्जरी 

राखी सावंत के इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भैयानी ने शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत कहती हैं,"सलमान भाई, आपने मेरी मां को बचा लिया. मुझे कुछ नहीं चाहिए जीवन में, बस मेरी मां चाहिए." राखी लगातार सलमान और सोहेल का नाम हुए आभार जताया. उन्होंने ये भी कहा कि सलमान खान ने मुझे ट्रीटमेंट के लिए भारत के बेस्ट कैंसर स्पेशलिस्ट डाक्टर दिए. राखी की मां कैसंर से आजाद हो चुकी हैं. उन्होंने सलमाल को मसीह और एंजल बताया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़