क्या आपने देखा करीना कपूर का नया घर, सोशल मीडिया पर हो रही है फर्नीचर की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. अब वह पूरी तरह सोशल मीडिया पर सक्रिय हो चुकी हैं. हाल ही में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2021, 08:30 AM IST
  • करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नए घर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं जबरदस्त तारीफ
क्या आपने देखा करीना कपूर का नया घर, सोशल मीडिया पर हो रही है फर्नीचर की तारीफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें आप उनके नए घर को देख सकते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर ने शेयर की नए घर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान कोरोना काल के बीच इस साल अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. मुंबई के नए घर में शिफ्त होने के बाद अब करीना कपूर ने एक फोटो शेयर की है. करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो साझा की है.

ये भी पढ़ें- गूगल क्रश रश्मिका मंदाना ने फिल्म उद्योग को लेकर कहीं बड़ी बात

दिखाया नया स्विमिंग पूल

फोटो में देखा जा सकता है कि वह अपने नए घर का स्विमिंग पूल दिखा रही हैं. उनके नए घर में स्विमिंग पूल आउटडोर फूलों से सजा दिखा. करीना ने पूल के चारों ओर ब्लैक एंड व्हाइट टाइल को चुना है. इतना ही नहीं, फोटो में पूल साइड फर्नीचर भी दिखाई दे रहा है.

आगे देखते हुए और विश्वास बनाए रखते हुए

करीना कपूर ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, ‘आगे देखते हुए और विश्वास बनाए रखते हुए.’फैंस को यह फोटो बहुत अच्छी लग रही है और लगातार करीना की चॉइज की तारीफ कर रहे हैं. फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

काम पर वापस लौट चुकी हैं करीना  

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब करीना कपूर कोई पोस्ट शेयर करें और वो वायरल हुआ हो. करीना जब भी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. मालूम हो कि करीना कपूर खान अपनी डिलीवरी के एक महीने बाद से ही वापस अपने काम पर लौट गई थीं. 

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में भी काम से ब्रेक नहीं ले रहीं श्वेता त्रिपाठी, ऐसे कर रही हैं शूटिंग

अभी तक नहीं दिखाया दूसरे बेबी का चेहरा 

करीना और सैफ अली खान के दूसरे बेटे ने इस दुनिया में 21 फरवरी 2021 को कदम रखा था. इसके बाद से ही फैंस में उनके नवजात बच्चे को देखने के लिए उत्सुकता बनी हुई है, लेकिन इस कपल ने अभी तक अपने दूसरे बेबी का नाम या चेहरा नहीं दिखाया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़