धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं राखी सावंत की मां, वीडियो शेयर कर किया सलमान खान का शुक्रिया अदा

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दर्शकों को खूब हंसाया लेकिन घर से बाहर निकलते ही राखी ने जो तस्वीर शेयर की है उसने हर किसी को चौंका दिया था. राखी इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 12:28 PM IST
  • राखी सावंत और उनकी मां ने कहा सलमान खान को शुक्रिया
  • वीडियो शेयर कर बताया- आज होना है मां का ऑपरेशन
धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं राखी सावंत की मां, वीडियो शेयर कर किया सलमान खान का शुक्रिया अदा

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. राखी की अजीबोगरीब हरकतों ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया था. लेकिन जैसे ही राखी शो से बाहर निकली, उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई थी. लेकिन अब धीरे-धीरे सब ठीक हो रहा है.

राखी सावंत ने मां के साथ शेयर किया वीडियो 

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में वह अपनी मां के साथ हॉस्पिटल में दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के जरिए उन्होंने और उनकी मां ने सलमान खान (Salman Khan) का शुक्रिया अदा करती नजर आ रही हैं.

वीडियो शेयर कर सलमान खान को कहा धन्यवाद 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

हाल ही में राखी सावंत ने अपनी मां के साथ हॉस्पिटल का एक वीडियो शेयर किया है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी मां बेड पर लेटी हुई हैं. दसअरल, उनका कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है. राखी सावंत बताती है कि आज उनकी मां का ऑपरेशन होना है. साथ ही वह और उनकी मां सलमान खान (Salman Khan) को धन्यवाद कह रही हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा की जिंदगी हुई 'ब्लैक एंड व्हाइट', रंग ढूंढने की हो रही है कोशिश

कैंसर से पीड़ित हैं राखी सांवत की मां

एक्ट्रेस राखी सावंत ने वीडियो शेयर कर बताया कि, आज उनकी मां का ऑपरेशन होना है और फाइनली आज उनका ट्यूमर निकाल दिया जाएगा. उन्होंने आगे बताया कि, डॉ संजय शर्मा उनकी मां का ऑपरेशन करेंगे. सोशल मीडिया पर वीडियो देख फैंस लगातार राखी की मां के लिए जल्दी ठीक होने के दुआ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - करीना कपूर ने शुरू की वेट लॉस जर्नी, बताया लॉकडाउन का असली मतलब

सलमान खान को बताया परमेश्वर 

बेड पर लेटी राखी की मां कहती हैं, 'धन्यवाद सलमान बेटा. जब हमारे पास पैसा नहीं था, तो मुझे लगता था मैं ऐसे ही मर जाऊंगी लेकिन परमेश्वर ने सलमान खान को फरिश्ता बना कर भेजा. उस समय सलमान खान (Salman Khan) ने हमारी मदद की और वह आज मेरा ऑपरेशन करवा रहे हैं, उनकी पूरी फैमिली हमारे साथ है. मैं आपको और आपके पूरे परिवार को धन्यवाद करती हूं आपका परिवार हमेशा सही सलामत रहे. मेरा परमेश्वर हमेशा आपके साथ रहेगा. आपको मेरा आशीर्वाद है आप खूब आगे बढ़े.

ये भी पढ़ें- ट्रेनर के साथ मालदीव में वक्त बिता रही हैं जाह्नवी कपूर, सामने आईं तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सलमान खान को धन्यवाद करती हैं और कहती है 'आपने मेरी मां की जान बचाई आपको बहुत-बहुत धन्यवाद'. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, धन्यवाद भगवान और सलमान खान (Salman Khan) भाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़