गूगल क्रश रश्मिका मंदाना ने फिल्म उद्योग को लेकर कहीं बड़ी बात

साउथ फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के बाद रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 11:39 PM IST
  • बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं रश्मिका
  • फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस ने कहीं बड़ी बात
गूगल क्रश रश्मिका मंदाना ने फिल्म उद्योग को लेकर कहीं बड़ी बात

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के बाद रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें कि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने कन्नड़ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की और सफलतापूर्वक तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी प्रवेश किया.

रश्मिका (Rashmika Mandana Details) अब मिशन मजनूं से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड किरदार में नजर आएंगे. इसके बाद अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म अलविदा में भी उनकी भूमिका होगी.

ये भी पढ़ें-फिल्मों में फ्लॉप हो चुके एक्टर चंकी पांडे को भावना ने क्यों चुना अपना हमसफर.

रश्मिका (Rashmika Mandana debut in bollywood) को लगता है कि आप चाहे किसी भी इंडस्ट्री में काम कीजिए मगर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा मानना है कि प्रत्येक टीम, निर्देशक, कू्रू मेंबर के सदस्य अलग तरह से काम करते हैं. इसलिए, अगर एक ही कलाकार अलग-अलग टीम के साथ काम कर रहा है, तो वे अलग हो जाते हैं.

उनमें से कोई भी समान (व्यक्तिगत रूप से) नहीं है, लेकिन कोई भी उद्योग अलग नहीं है. हर कोई बस एक है कहानीकार है. रश्मिका फिल्म उद्योग में किरिक पार्टी के साथ 2016 की शुरुआत के बाद से एक अभिनेत्री के रूप में अग्रणी रही हैं.

ये भी पढ़ें-दुनिया को आशिकी सीखा खुद ही इस वजह से राहुल रॉय रह गए अकेले.

हालांकि उनकी हिंदी की शुरुआत हाल ही में बादशाह के संगीत वीडियो टॉप टकर के तौर पर हुई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़