Rakhi Sawant की बनने जा रही है बायोपिक, ड्रामा क्वीन ने बताया Alia Bhatt या Vidya Balan कौन होगी लीड एक्ट्रेस?

Rakhi Sawant Biopic: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में राखी ने अपनी बायोपिक को लेकर बात की है. उन्होंने ने ये भी बताया कि उनकी बायोपिक में कौन सी हसीना उनका किरदार निभाएगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 25, 2023, 12:55 PM IST
  • राखी सावंत की बनेगी बायोपिक?
  • एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Rakhi Sawant की बनने जा रही है बायोपिक, ड्रामा क्वीन ने बताया Alia Bhatt या Vidya Balan कौन होगी लीड एक्ट्रेस?

नई दिल्ली:Rakhi Sawant Biopic: राखी सावंत का विवादों से गहरा नाता है. उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या फिर पर्सनल लाइफ ड्रामा क्वीन हमेशा अपनी हरकतों और बड़बोलेपन की वजह से खबरों में छाई रहती हैं. अब हाल ही में राखी ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी बायोपिक के लिए आलिया भट्ट और विद्या बालन को अप्रोच किया है.

राखी सावंत की बायोपिक 

राखी सावंत कहे या फातिमा....उनकी जिंदगी भी किसी फिल्म से कम नहीं है.  राखी की बायोपिक कहां से शुरू होगी और कहां खत्म, यह देखना काफी मजेदार होगा. लेकिन फिल्म में आलिया या विद्या बालन का काम करना राखी के लिए एक सपने या कहें खयाली पुलाव से कम नहीं है. एयरपोर्ट पर जब पैप्स ने राखी से पूछा कि वह कहां जा रही हैं, तो जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी बायोपिक लॉन्च हो रही है. ओएमजी....

क्या बोली एक्ट्रेस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yatin Tambe (@yatin_tambe_)

राखी सावंत ने आगे कहा कि मैं तो चाहती थी कि मैं खुद इसमें एक्ट करूं, लेकिन मेरी बायोपिक में आलिया या विद्या बालन बहुत अच्छा एक्ट कर पाएंगी. राखी ने दोनों को ही बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेसेस बताया हैं. बता दें कि अगर राखी सावंत की बायोपिक आती भी है तो इसमें उनकी लाइफ के स्ट्रगल बताया जाएगा. राखी की इस बात को सुनकर लोगों का कुछ ऐसा रिएक्शन सामने आया है.

लोगों ने उड़ाया राखी का मजाक

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए कहा, 'आलिया तेरी औकात के बाहर है, उसका नाम भी मत ले.' वहीं एक दूसरे ने लिखा, 'इसको कोई हॉस्पिटल ले जाओ'. राखी को अक्सर अपनी हरकतों के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, फिर भी वह रुकती नहीं हैं. राखी की इस बात को सुनकर हर कोई हंस हंसकर लोटपोट हुआ जा रहा है.

ये भी पढ़ें- एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha, यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़