Bigg Boss 15: पति रितेश संग धमाकेदार एंट्री करेंगी राखी सावंत! क्या खुलने जा रहे हैं कई राज?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सांवत (Rakhi Sawant) बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में पति रितेश के साथ धमाकेदार एंट्री कर सकती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 01:10 PM IST
  • रितेश की होगी 'बिग बॉस 15' में एंट्री
  • पिछले सीजन से दूरी की बताई ये वजह
Bigg Boss 15: पति रितेश संग धमाकेदार एंट्री करेंगी राखी सावंत! क्या खुलने जा रहे हैं कई राज?

नई दिल्ली: बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सांवत (Rakhi Sawant) को उनके एंटरटेनिंग अंदाज के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस जब से कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से बाहर आई हैं, वह तब से ही वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाना राखी बखूबी जानती हैं. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं राखी 

बेशक राखी सांवत (Rakhi Sawant) पिछले कई समय से फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. राखी आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती रहती हैं. 

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं राखी 

फिल्मों से दूर होने के बावजूद भी राखी को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, यही कारण है कि एक्ट्रेस के पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि राखी अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. 

बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगे रितेश

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) कई बार ये दावा कर चुकी हैं कि वह शादीशुदा हैं और उनके पति रितेश विदेश में रहते हैं. हालांकि अब तक किसी ने भी उनके पति से ना ही मुलाकात की और ना ही उनकी तस्वीर देखी है. 

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Special: पहली बार यहां टकराईं सैफ से नजरें, फिर ऐसे बनीं पटौदी खानदान की बहू

राखी जब पिछले बिग बॉस सीजन (Bigg Boss 14) में आई थीं, तब उन्होंने अपने पति को लेकर काफी बातें की थीं. उस समय यह अटकलें भी लगीं कि राखी सावंत के पति रितेश बहुत ही जल्द बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. 

सलमान से मिलने के लिए उत्साहित हैं रितेश 

अब खबर आ रही है कि रितेश बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुद राखी ने इस बात की पुष्टि की है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रितेश में कहा कि, 'मैं अपनी फोटोज नहीं दे सकता. आप लोग मुझे शो में देखोगे'. इतना ही नहीं, रितेश अभिनेता सलमान खान से मिलने के लिए भी काफी उत्साहित हैं. 

ये भी पढ़ें- नव्या का ये टैलेंट देख भावुक हुए अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर कर बेटियों के लिए कही ये बात

क्या अब खुलेंगे शादी से जुड़े कई राज?

बता दें कि पिछले सीजन में बिग बॉस के घर पर राखी सावंत रोती हुई दिखाई दी थीं कि कैसे उनके पति रितेश मीडिया के सामने नहीं आए और लोगों को संदेह है कि क्या वह मौजूद भी हैं या नहीं. अगर इस बार राखी सावंत के पति रितेश बिग बॉस के घर में एंट्री कर लेते हैं, तो शायद हर किसी को यकीन हो जाएगा कि राखी की शादी झूठी नहीं है.

बता दें कि, राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बिग बॉस के बाद खूब सारे प्रोजेक्ट्स मिले हैं. कुछ दिनों पहले उनका 'ड्रीम में एंट्री' गाने रिलीज हुआ था, जिसके बाद अब राखी सावंत का दूसरा गाना 'लॉकडाउन' भी रिलीज हुआ है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़