बॉलीवुड से नए साल पर आई खुशखबरी, एक्ट्रेस Rakul Preet Singh बनने जा रही हैं Jackky Bhagnani की दुल्हनिया

Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस और जैकी भगनानी जल्द ही शादी करने वाले हैं. नए साल 2024 में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 01:22 PM IST
    • रकुल प्रीत सिंह करेंगी इस साल शादी
    • बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ लेंगी सात फेरे
बॉलीवुड से नए साल पर आई खुशखबरी, एक्ट्रेस Rakul Preet Singh बनने जा रही हैं Jackky Bhagnani की दुल्हनिया

नई दिल्ली: Rakul Preet Singh Wedding: साल 2024 में ही कईं बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जहां जनवरी के पहले हफ्ते में आमिर खान की बेटी रानी इरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सात फेरे लेने वाली हैं तो वहीं अब एक और कपल के इस साल शादी करने की खबरें सुर्खियों में आ गई है. ये जोड़ी कोई और नहीं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रकुल और जैकी जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. 

इस महीने में ले सकते हैं सात फेरे 

नए साल की शुरुआत फिल्म इंड्रस्टी से आ रही एक खुशखबरी से हो रही है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से शादी करने वाली हैं. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फरवरी में शादी कर सकते हैं. रकुल और जैकी को लेकर खबरें है कि दोनों 22 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबर ने हलचल मचा दी है. हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी 

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते के बारे में इंस्टा पर ऑफिशियल कर दिया था. जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है.' कपल की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी. कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. वहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ था.

कपल कर सकता है डेस्टिनेशन वेडिंग

मीडिया रिपोर्ट्स  में दावा किया गया है कि कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला है. दोनों ने अपनी शादी के लिए खूबसूरत शहर गोवा को चुना है. इन दिनों ये कपल थाइलैंड अपना नया साल मना रहा है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें उन्हें मोनोबिकिनी में पोज देते हुए देखा गया था.

इसे भी पढ़ें: Nana Patekar Birthday: पेट भरने के लिए फिल्मों के पोस्टर पेंट करते थे नाना पाटेकर, संजय दत्त से इस वजह से करते हैं नफरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़