Game Changer: राम चरण की फिल्म से 15 करोड़ रुपये का गाना हुआ लीक, मेकर्स को उठाना पड़ा ये सख्त कदम

Game Changer: राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, हाल ही में इस फिल्म का मेगा बजट सॉन्ग ऑनलाइन लीक कर दिया गया है, जिसके बाद मेकर्स काफी गुस्से में आ गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 17, 2023, 11:02 AM IST
  • मेकर्स ने सबक सिखाने का लिया फैसला
  • फिल्म का गाना लीक होने भड़का गुस्सा
Game Changer: राम चरण की फिल्म से 15 करोड़ रुपये का गाना हुआ लीक, मेकर्स को उठाना पड़ा ये सख्त कदम

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) इस समय अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही हाल ही में कुछ ऐसा हो गया है कि इसके मेकर्स को कानूनी पचड़ों में फंसना पड़ गया है. दरअसल, हाल में 'गेम चेंजर' के एक गाने की 30 सेकंड की ऑडियो क्लिप लीक कर दी गई है, जिसकी वजह से मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. ऐसे में निर्मातओं ने इस हरकत के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं.

मेकर्स ने किया पुलिस का रुख

मेकर्स ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. अपने रचनात्मक कार्य की रक्षा करने और बौद्धिक संपदा अधिकारों के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए निर्माताओं ने इस गाने के लीक के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया है. इस गाने का नाम 'जरागांडी जरागांडी' है, जो इंटरनेट पर लीक होने के बाद काफी सुर्खियों में बना हुआ है.

दर्ज हुआ मामला

बताया जा रहा है कि इंटरनेट पर लीक हुआ दाने का यह संस्करण प्रारंभिक वर्जन है, इसे अभी फाइनल ट्रैक नहीं माना जा रहा है. खबरों की माने तो इस गाने को 15 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट में तैयार किया गया है. ऐसे में अब इस सॉन्ग को लीक करने वालों के खिलाफ IPC की धारा 66 (सी) के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है. 

चेन्नई से लीक होने का अनुमान

फिलहाल अनुमान लगाया जा रहा है कि यह ट्रैक चेन्नई में फिल्म की शूटिंग लोकेशन से ही लीक हुआ है. फिलहाल इस घटना के बाद मेकर्स ने पुलिस से इस गाने के लीक के स्रोत जांचने के लिए कहा है, ताकि भविष्य में फिर इस तरह की समस्या का सामना न करना पड़े. इन नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का भी आग्रह किया है.

कियारा आडवाणी के साथ दिखेंगे राम चरण

गौरतलब है कि गेम चेंजर' समकालीन राजनीति की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, जिसे जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस से सजाया गया है. फिल्म में राम चरण को एक IAS अधिकारी की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा. फिल्म में एक्टर के साथ कियारा आडवाणी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. राम चरण की इस फिल्म को लेकर चाहने वालों में एक अलग ही उत्सुकता देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें- 'गोरी मेम' ने छोड़ा देसी अवतार, अब कैमरे के सामने लगाया सिजलिंग अदाओं का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़