Emergency: कंगना रनौत की अदाकारी के मुरीद हुए राम गोपाल वर्मा, जवाब में एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

जाने-माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma)  ने एक बार फिर कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) की एक्टिंग की तारीफ की है. जिसका ऐक्ट्रेस ने बड़ी विनम्रता से जबाब दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 12:33 PM IST
  • राम गोपाल वर्मा ने कंगना को बताया बेस्ट
  • एक्ट्रेस ने डारेक्टर को कहा 'थैंक्यू'
Emergency: कंगना रनौत की अदाकारी के मुरीद हुए राम गोपाल वर्मा, जवाब में एक्ट्रेस ने कह दी ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) ‘इमरजेंसी’ (Emergency) फिल्म से एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है. इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था. इसके बाद कंगना की खूब तारीफ हुई थी. वहीं अब फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने कंगना की एक्टिंग की तारीफ कर दी है. जिसके बाद से कंगना फूली नहीं समां रही हैं.

 राम गोपाल वर्मा ने किया ट्वीट

राम गोपाल वर्मा ने हाल में ही ऐक्ट्रेस की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ''इस पर विश्वास करें या नहीं, कंगना रनौत इंदिरा गांधी की तरह एक्टिंग कर रही हैं. इंदिरा गांधी का 1984 का पूरा इंटरव्यू देखें.''

डायरेक्टर ने इंदिरा गांधी का एक इंटरव्यू भी पोस्ट किया है. इनके इस ट्वीट पर अब लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

कंगना ने बोला 'थैंक्यू'

अब हाल में ही कंगना ने डायरेक्टर के ट्वीट का जबाब दिया है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए ऐक्ट्रेस ने लिखा कि- ''हा हा थैंक्यू सर, यह आश्वस्त करने वाला है कि मैंने खुद को इस रोल में कास्ट किया है.''

बता दें कि कंगना खुद इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रड्यूस कर रही हैं. ऐक्ट्रेस की इस फिल्म की झलक जब से सामने आई है, तब से लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जेपी के रोल में दिखेंगे अनुपम खेर

फिल्म में अनुपम खेर भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाले हैं. उनका भी फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में एक्टर जय प्रकाश नारायण की भूमिका निभा रहे हैं. खेर ने कहा कि कंगना की जेपी नारायण की व्याख्या आकर्षक है. वह मानती हैं और यह सच भई है कि जेपी नारायण फिल्म के हीरो हैं. ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं ये रोल निभा रहा हूं. उनका कैरेक्टर ही ऐसा है.

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस के साथ होगा 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का आगाज, इस दिन होने जा रहा है प्रीमियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़