'एनिमल' विवाद पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं डर गया था'

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, फिल्म ने जमकर पैसे कमाएं. लेकिन कुछ लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई. वहीं अब रणबीर कपूर ने इसपर अपनी राय रखी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2024, 06:28 PM IST
  • एनिमल विवाद पर बोले रणबीर कपूर
  • फिल्म की आलोचना पर तोड़ी चुप्पी
'एनिमल' विवाद पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं डर गया था'

नई दिल्ली: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. फिल्म ने थिएटर में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन कई लोगों को उनकी फिल्म पसंद नहीं आई. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फिल्म की बुराई की थी. लोगों को इस फिल्म में मिसोजिनी को लेकर अपनी राय दी थी. इतना ही नहीं फिल्म में दिखाई गई हिंसा पर भी नाराजगी जाहिर की थी. वहीं लंबे समय बाद रणबीर कपूर ने फिल्म की आलोचनाओं पर अपनी राय दी है. 

लंबे समय बाद रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी 
रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एनिमल को मिली आलोचनाओं पर अपनी राय रखते हैं. एक्टर ने बोला- एनिमल को सफलता जरूर मिली है लेकिन जब यह फिल्म मुझे ऑफर हुई थी. जब मैंने कहानी सुनी थी तो मैं काफी डर गया था. मुझे लगा था कि ऑडियंस शायद मेरे इस किरदार को अपनाए नहीं. जब फिल्म रिलीज हुई फिल्म ने अच्छी कमाई की वहीं एक बड़ी ऑडियंस को फिल्म मिसोजेनिस्ट लगी, कुछ वजह से गलत लगी. 

मकसद लोगों का मनोरंजन था 
रणबीर ने आगे बोला कि फिल्म का मकसद लोगों का मनोरंजन करना था, लेकिन फिल्म को गलत तरह से समझा गया. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी कहर बरपाया गया था. उन्होंने दावा कर दिया कि यह एक मिसोजेनिस्ट फिल्म है. एक्टर ने आगे बोला- आप जो हार्ड वर्क करते हो... मुझे पता है डायरेक्टर ने कबीर सिंह भी बनाई थी. उस फिल्म को भी इन्हीं चीजों का सामना करना पड़ा था, हार्ड वर्क नहीं दिखाता, बस टैग मिल जाता है, जो कि सच नहीं है.

रणबीर ने क्यों साइन की फिल्म 
रणबीर कपूर ने फिल्म साइन के कारण के बारे में बात करते हुए बताया. मैं स्क्रीन पर अपनी एक अच्छे लड़के वाली इमेज को तोड़ना चाहता था. उन्होंने बोला जब एनिमल की कहानी सुनी तो मैं डर गया. क्योंकि स्टोरी काफी बोल्ड थी. इससे इमेज को नुकसान भी हो सकता था क्योंकि मैंने हमेशा अच्छे लड़के का किरदार निभाया है. 

ये भी पढ़ें-  16 साल बाद अचानक 'गोली' ने छोड़ा TMKOC, नए कलाकार के साथ वजह भी आई सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़