Rapper Raftaar Divorce: टूटने की कगार पर पहुंची रैपर रफ्तार की शादी, 6 साल बाद दी तलाक की अर्जी!

रैपर रफ्तार अपने गानों के कारण तो हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. हालांकि, इस बार वह अपनी रियल लाइफ के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. कहा जा रहा है कि रफ्तार, पत्नी कोमल वोहरा से तलाक लेने जा रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2022, 08:04 PM IST
  • रैपर रफ्तार के गानों ने खूब धमाल मचाया है
  • रफ्तार के तलाक की खबरें अब सुर्खियों में हैं
Rapper Raftaar Divorce: टूटने की कगार पर पहुंची रैपर रफ्तार की शादी, 6 साल बाद दी तलाक की अर्जी!

नई दिल्ली: रैपर रफ्तार (Rapper Rafteer) ने अपने अब तक के करियर में कई हिट गाने दिए हैं. वहीं, उन्हें 'रोडीज' के कूल जज के तौर पर भी जाना जाता है. रफ्तार आज तक अपने करियर के कारण ही खूब चर्चा में रहे हैं. हालांकि, इस बार उनकी निजी जिंदगी सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि रफ्तार ने अपनी 6 साल की शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है.

6 अक्टूबर को तलाक के पेपर्स पर साइन करेंगे Raftaar और कोमल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रफ्तार अपनी पत्नी कोमल वोहरा से तलाक लेने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने 2020 में तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल करवाई थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण सारा काम बीच में ही अटका रह गया है.

अब फिर से तलाक की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया गया है और ऐसे में अब रफ्तार और कोमल 6 अक्टूबर, 2022 को तलाक के पेपर्स पर साइन कर देंगे. इसके बाद हमेशा के लिए दोनों की राहें जुदा हो जाएंगी.

रफ्तार ने नहीं की आधिकारिक पुष्टि

फिलहाल रफ्तार ने आधिकारिक तौर पर तलाक की इन खबरों की पुष्टि नहीं की है. दूसरी ओर इन खबरों ने उनके फैंस का दिल जरूर तोड़ दिया है. रफ्तार के चाहने वाले तो अभी सिर्फ उनकी ओर से पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं.

2016 में हुई थी रफ्तार और कोमल की शादी

गौरतलब है कि रफ्तार और कोमल के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी. एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों एक दूसरे से मिले थे. इसके बाद धीरे-धीरे इनका रिश्ता प्यार में बदला और 5 साल तक दोनों ने डेटिंग करने के बाद 2016 में अपने इस रिश्ते को शादी में बदल लिया. रफ्तार ने खुद अपनी शादी का ऐलान करते हुए शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं हालांकि, इनका रिश्ता हमेशा के लिए नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए निक्की तंबोली ने पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, इन अदाओं से नहीं हटा पाएंगे नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़