Raveena Tandon-Anil Thadani Wedding Anniversary: कुछ ही महीनों की डेट के बाद तलाकशुदा अनिल की दुल्हन बन गईं थी रवीना टंडन, बेहद फिल्मी है लव स्टोरी

Raveena Tandon-Anil Thadani Wedding Anniversary:  22 फरवरी 2004...20 साल पहले आज के दिन ही रवीना टंडन ने अनिल थडानी का हाथ जन्म-जन्म के लिए थाम लिया था. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को 6 महीने डेट किया और फिर शादी कर ली थी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 22, 2024, 11:48 AM IST
  • रवीना टंडन की शादी को हुए 20 साल पूरे
  • 6 महीने डेट करने के बाद अनिल से की थी शादी
Raveena Tandon-Anil Thadani Wedding Anniversary: कुछ ही महीनों की डेट के बाद तलाकशुदा अनिल की दुल्हन बन गईं थी रवीना टंडन, बेहद फिल्मी है लव स्टोरी

नई दिल्ली:Raveena Tandon-Anil Thadani Wedding Anniversary: 90 के दशक में रवीना टंडन करोड़ो दिलों पर राज करती थी. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार थी रवीना. एक्ट्रेस की रील लाइफ और रियल लाइफ के खूब चर्चे रहे हैं. अक्षय कुमार से अफेयर और फिर मिले धोखे स लेकर अनिल थडानी से शादी करने तक के फैसले के खूब चर्चे हुए. अनिल और रवीना की लव स्टोरी बेहद खास है.

जब अक्षय कुमार से हुआ ब्रेकअप

कहा जाता है फिल्म मोहरा के वक्त रवीना और अक्षय एक दूसरे के करीब आए थे. दोनों के अफेयर की किस्से आग की तरह हर तरफ फैले हुए थे. इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने रवीना टंडन को प्रपोज करके रिंग तक पहनाई थी. दोनों की सगाई हो गई थी. लेकिन बाद में एक्टर उन्हें धोखा दे दिया. इसके बाद रवीना काफी टूट गई थीं, तभी उनकी लाइफ में अनिल थडानी की एंट्री हुई.

शादीशुदा थे अनिल थडानी

अनिल थडानी की मुलाकात रवीना से तब हुई, जब वह पूरी तरह से टूटी हुई थीं. अनिल बिजनेसमैन हैं और वह पहले से शादीशुदा थे. उनकी पहली पत्नी नताशा सिप्पी है. हालांकि, उनकी शादी टूटने की कगार पर थी. इस समय अनिल और रवीना की लव स्टोरी शुरू हो गई. जल्द ही अनिल का नताशा संग तलाक हो गया. इसके बाद रवीना और अनिल ने 6 महीने एक दूसरे को डेट किया.

2004 में कपल ने की थी शादी

साल 2003 में अनिल ने रवीना को शादी के लिए प्रपोज किया. रवीना ने बिना वक्त गवाएं शादी के लिए हामीभर दी. इसके बाद 22 फवरी 2004 में परिवार के आशीर्वाद और रीति रिवाज के साथ उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी. आज दोनों की शादी को 20 साल पूरे हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Gurmeet Choudhary Birthday: घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर देबीना से की शादी, राम बनकर जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़