रीम शेख ने 19 की उम्र में तोड़ी सारी हदें, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देख बेकाबू हुए फैंस

रीम शेख ने इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है. अपने बोल्ड अवतार से उन्होंने सभी के होश उड़ा दिए हैं. रीम ने फिर अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2022, 04:24 PM IST
  • रीम शेख की नई फोटो काफी सुर्खियों में है
  • रीम इस बार ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई हैं
रीम शेख ने 19 की उम्र में तोड़ी सारी हदें, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देख बेकाबू हुए फैंस

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ 19 साल की उम्र में ही वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके लिए सितारे सालों-साल कड़ी मेहनत करते हैं. आज रीम को घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुका है. ऐसे में उनके चाहने वाले निजी जिंदगी में भी उनके बारे में जानने के लिए सोशल मीडिया पर उनके साथ काफी जुड़े रहते हैं.

रीम शेख के इस लुक ने उड़ाए होश

रीम सिर्फ अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण ही नहीं, बल्कि बोल्ड अदाओं और ड्रेसिंग सेंस की वजह से अक्सर फैंस को अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं. वहीं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनका अलग अंदाज देखने को मिलता है. अब एक बार फिर से रीम ने फैंस को अपना बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया है, जिसे देख सभी के होश उड़ गए हैं.

रीम ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड लुक

इस फोटो में रीम व्हाइट कलर की नेट वाली यानी जालीदार ड्रेस पहने दिख रही हैं. इसमें रीम अपनी इस बेकलेस ड्रेस को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reem Sameer Shaikh (@reem_sameer8)

यहां उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और वह सिर पर हाथ रखकर खड़ी हैं. रीम का ये अवतार देख उनके फैंस थोड़े हैरान भी हैं और इस सिजलिंग लुक को पसंद भी कर रहे हैं. हालांकि, बता दें कि यह रीम की थ्रोबैक फोटो है.

इस शो में नजर आ रही हैं रीम

रीम के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह कलर्स चैनल के नए शो 'फना- इश्क में मरजावां' में नजर आ रही हैं. इस शो में उनके साथ जैन इमाम और अक्षित सुखिजा जैसे सितारे भी लीड रोल में दिख रहे हैं. शो में रीम, पाखी श्रीवास्तव की भूमिका में हैं. इस शो को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय के हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान, येलो साड़ी में कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़