मौनी रॉय के हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान, येलो साड़ी में कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस

मौनी रॉय ने अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया अवतार वायरल होता रहता है. अब फिर से मौनी अपने लुक के कारण चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2022, 06:04 PM IST
  • मौनी रॉय का देसी अवतार चर्चा में आ गया है
  • मौनी इस बार येलो साड़ी में कहर ढा रही हैं
मौनी रॉय के हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान, येलो साड़ी में कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण बेशक कम ही चर्चा में रहती हों, लेकिन उनकी स्टाइलिश अदाओं ने हमेशा ही लोगों का खींचा है. अक्सर मौनी अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं, ऐसे में आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. अब फिर से अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं मौनी

इन फोटोज में मौनी को येलो कलर की साड़ी में हुस्न के जलवे बिखेरते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके साथ उनेहोंने कानों में स्टोन वाले हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों की काफी स्टालिश अंदाज में पोनीटेल बनाई है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं.

फैंस हुए दिवाने

अब मौनी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज को 2 पोस्ट्स में शेयर किया है, जिन पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही वह सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं और फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी काफी एंजॉय कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं, काफी समय से वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- हिना खान ने पहनी स्टाइलिश साड़ी, कर्वी फिगर पर टिकीं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़