IIFA 2024: 69 साल की उम्र रेखा की अदाओं ने लूट ली महफिल, 'उमराव जान' ने अपने डांस से लोगों को बनाया दीवाना

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा ने 69 की उम्र में आईफा के मंच  पर डांस कर सारी महफिल लूट ली है. सोशल मीडिया पर रेखा का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2024, 03:19 PM IST
  • 69 साल की उम्र में रेखा ने किया डांस
  • IIFA 2024 की लूट ली महफिल
 IIFA 2024: 69 साल की उम्र रेखा की अदाओं ने लूट ली महफिल, 'उमराव जान' ने अपने डांस से लोगों को बनाया दीवाना

नई दिल्ली: इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA 2024) का आयोजन अबु धाबी में आयोजित किया गया है. इस अवॉर्ड नाइट में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे मौजूद थे. शाहरुख खान से लेकर करण जौहर तक सेलेब्स शो में नजर आएं लेकिन अवॉर्ड नाइट की महफिल तो किसी और ने ही लूट ली है. 

रेखा 

आईफा के मंच पर अक्सर यंग एक्ट्रेस डांस कर अवॉर्ड फंक्शन में चार चांद लगा देते हैं. लेकिन इस साल आईफा में एवरग्रीन ब्यूटी रेखा ने अपने डांस से महफील लूट ली है. बॉलीवुड की उमराव जान ने अपने डांस से हर किसी को हैरान कर दिया है. 

69 साल की उम्र में किया डांस 
रेखा ने 69 साल की उम्र में आईफा के मंच पर परफॉर्म किया है. सोशल मीडिया पर रेखा की डांस की फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो को देख  फैंस का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने कमेंट किया- यकीन करना मुश्किल है कि 69 साल की उम्र में कोई इतना शानदार परफॉर्मेंस कैसे दे सकता है.  एक अन्य यूजर ने लिखा- मंच पर रेखा की अदाओं ने फिर से दिल चुरा लिया. 

पिंक लहंगे में किया डांस 
रेखा बी टाउन की एवरग्रीन एक्ट्रेस हैं. पिंक लहंगे में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गुलाबी लंहगे के साथ रेखा ने शीश पट्टी, मांग टीका, मल्टीलेयर्ड ज्वेलरी, नथ, हैवी नेकलेस कैरी किया हुआ है. रेखा पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- पलक सिंधवानी ने तारक मेहता के निर्माताओं पर लगाया गंभीर आरोप, TMKOC में निभाती हैं सोनू भिड़े का किरदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़