रिया चक्रवर्ती पिता के साथ पहुंचीं बैंक, पैपराजी को दिखाया एटीट्यूड

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ ब्रांद्रा के एक बैंक में जाते हुए दिखाई दीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2021, 01:29 PM IST
  • पिता के साथ बैंक पहुंची रिया
  • पैपराजी को किया नजरअंदाज
रिया चक्रवर्ती पिता के साथ पहुंचीं बैंक, पैपराजी को दिखाया एटीट्यूड

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर छाई रहती हैं. वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से लगातार सुखियों में बनी हुई हैं.

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होती हैं रिया 

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. विवादों में घिरी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सबसे ज्यादा सुशांत के निधन के बाद आया. रिया धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर सक्रिय हो रही हैं, लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस कोई पोस्ट शेयर करती हैं, यूजर्स उन्हें ट्रोल (Rhea Chakraborty trolled) करना शुरू कर देते हैं.

एक बार फिर सुर्खियों में आईं रिया 

रिया अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं. रिया का गुरुवार को एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ ब्रांद्रा के एक बैंक में जाते हुए दिखाई दीं. 

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने कंगना की ‘मणिकर्णिका’ को लेकर किया खुलासा, इसलिए ठुकरा दी थी फिल्म

इस दौरान पैपराजी उनसे शॉट्स देने की गुजारिश करने लगे, लेकिन रिया ने वहां मौजूद सभी कैमरामैन को इग्रोर किया. पैपराजी रिया को आवाज लगाते हुए दिखाई दिए, लेकिन एक्ट्रेस ने उनकी आवाज अनसुनी कर दी और कार का गेट बंद कर लिया.

रिया ने पैपराजी को किया इग्रोर 

वीडियो में दिख रहा है कि रिया अपने पिता के साथ बैंक जाती हुई दिखाई दे रही हैं. जब वह बैंक से निकलकर कार में बैठने जाती हैं, तो पैपराजी उनसे शॉट्स देने की गुजारिश करने लगे.

पैपराजी रिया-रिया की आवाज लगाते हुए दिखाई दिए, लेकिन एक्ट्रेस ने उनकी आवाज अनसुनी कर दी और जल्दी से अपनी कार का गेट बंद कर लिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक टीशर्ट और जींस पहनी हुई थीं.

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan की बेटी सुहाना ने शेयर की क्यूट फोटो, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

रिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज हुई है. इसमें इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, अनु कपूर और क्रिस्टल डिसूजा लीड रोल में दिखाई दिए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़