Shahrukh Khan की बेटी सुहाना ने शेयर की क्यूट फोटो, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

सुहाना ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो पर अब सुहाना के फैंस खूब लाइक-कमेंट कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2021, 11:17 AM IST
  • सुहाना फ्रेंड्स के साथ खूब एन्जॉय करती हैं
  • एक यूजर ने लिखा कि 'बॉम' लग रही हैं
Shahrukh Khan की बेटी सुहाना ने शेयर की क्यूट फोटो, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की बेटी सुहाना (Suhana Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि सुहाना ने भले ही फिल्म में अभी तक डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन इसके बावजूद सुहाना के काफी फैन फॉलोइंग हैं.

इंस्टाग्राम पर यूजर्स काफी बेसब्री से सुहाना के पोस्ट का इंतजार करते हैं. इस बात को सुहाना अच्छी तरह से समझती हैं और समय-समय पर फोटोज-वीडियो शेयर कर लोगों के दिल को जीतती रहती हैं. 

एक बार फिर से सुहाना ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो पर अब सुहाना के फैंस खूब लाइक-कमेंट कर रहे हैं. हालांकि, इस वीडियो को गौरी खान ने सुहाना से पहले शेयर किया था.

फैंस फोटो पर कर रहे हैं कमेंट
सुहाना के इस फोटो को देखकर लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'बॉम' लग रही हैं. वहीं, एक अन्य यूजर से रहा नहीं गया तो सुहाना के अंदाज को देखर कमेंट किया 'वॉव' तो कई यूजर्स सुहाना को क्यूट बता रहे हैं.

खबर लिखने तक इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए जाने के महज 7 घंटे बाद करीब 2 लाख से अधिक लोगों ने सुहाना की तस्वीर को लाइक किया है.

सुहाना लाइफस्टाइल को लेकर चर्चे में रहती हैं
बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपनी लाइफस्टाइल की वजह से अक्सर चर्चे में रहती हैं. वर्तमान में वह न्यूयॉर्क में रहती हैं और न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के एक फिल्म स्कूल में वह पढ़ाई कर रही हैं. बीच-बीच में सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते रहती हैं. सुहाना फ्रेंड्स के साथ अक्सर अपने फोटो व वीडियो को पोस्ट करते रहती हैं. पढ़ाई के साथ-साथ सुहाना फ्रेंड्स के साथ लाइफ एन्जॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. यही वजह है कि अक्सर उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. 

ये भी पढ़ें- Birthday Special: बेहद क्यूट हैं बर्थडे गर्ल Srishty Rode, देखें तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़