रिया ने ही सुशांत को लगाई ड्रग्स की लत, एनसीबी की चार्जशीट में एक नहीं 38 आरोप

बता दें कि NCB ने हाल ही में एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत मर्डर केस में 35 आरोपियों के खिलाफ मसौदा आरोप दाखिल किया था. मंगलवार को जिसकी सुनवाई हुई. सुशांत सिंह के मौत की जांच पहले ही सीबीआई को सौंप दी गई है. वहीं NCB इस केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 10:49 AM IST
  • सुशांत सिंह मर्डर केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं
  • रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप तय कर दिए गए है
रिया ने ही सुशांत को लगाई ड्रग्स की लत, एनसीबी की चार्जशीट में एक नहीं 38 आरोप

नई दिल्ली: रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं. एक साल से ठंडे पड़े सुशांत सिंह मर्डर केस से जुड़ी एक महत्वपूर्ण कड़ी अब खुल चुकी है. जहां पहले भी रिया से NDPS ने ड्रग्स से जुड़ी पूछताछ की थी. वहीं मंगलवार को रिया और उनके भाई के ड्रग्स पैडलर्स से सीधे संबंधों का खुलासा हुआ है.

रिया का ड्रग एंगल

इसके साथ सुशांत सिंह मर्डर केस में भी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इस मामले में रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप तय कर दिए गए हैं. NCB की इस चार्जशीट में सिर्फ रिया ही नहीं बल्कि उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का भी नाम सामने आया है.चार्जशीट में बताया गया है कि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग पैडलर्स के सीधे संपर्क में थे. गांजा और चरस के रेगुलर ऑर्डर उनके जरिए ही दिए जा रहे थे. शौविक ड्रग्स को खरीदकर सुशांत सिंह राजपूत तक अपनी बहन के जरिए सप्लाई किया करते थे. ड्रग्स से जुड़ी सारी पेमेंट्स रिया संभाल रही थी.

चार्जशीट में 35 आरोपियों के नाम

बता दें कि NCB ने हाल ही में सुशांत मर्डर केस के मामले में एनडीपीएस (नार्कोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टांसेज) कोर्ट के सामने 35 आरोपियों के खिलाफ मसौदा आरोप दाखिल किया था. मंगलवार को जिसकी सुनवाई हुई. सुशांत सिंह के मौत की जांच पहले ही सीबीआई को सौंप दी गई है. वहीं NCB इस केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही थी.  

क्या था सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस

सुशांत सिंह का मृत शरीर 14 जून 2020 को मुंबई में उनके बंगले से बरामद किया गया था. पहले इसे आत्महत्या बताया जा रहा था. फॉरेंसिक रिपोर्ट में इसे फांसी लगाकर आत्महत्या बताया गया. बाद में इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया. जिसमें NDPS और NCB लगातार कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा रवि दूबे की पत्नी का इतना सिजलिंग अंदाज, ओपन शर्ट में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़