RRR Collection Day 14: बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है राजामौली का जलवा, सिर्फ हिन्दी बेल्ट में की इतनी कमाई

राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' हर दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. खासतौर पर इसकी हिन्दी बेल्ट को बेहद सराहा गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2022, 04:26 PM IST
  • राजामौली की फिल्म का कमाल लगातार जारी है
  • फिल्म अब 250 करोड़ रुपये की ओर बढ़ने लगी है
RRR Collection Day 14: बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है राजामौली का जलवा, सिर्फ हिन्दी बेल्ट में की इतनी कमाई

नई दिल्ली: फिल्मकार एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) को अपनी फिल्मों में जबरदस्त वीएफएक्स का इस्तेमाल करने के लिए जाना जाता है. अब 'आरआरआर' (RRR) में उन्होंने फिर से वही कमाल दिखाया है. ऐसे में इस फिल्म को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. इसे खासतौर पर हिन्दी बेल्ट में सराहा जा रहा है. अब फिल्म का 14वें दिन का कलेक्शन भी सामना आ गया है.

दुनियाभर में शानदार प्रदर्शन

फिल्म जितनी तेजी से बॉक्स ऑफिस पर बढ़ती जा रही है, इसके सामने सभी फिल्में फिकी पड़ गई हैं. अब जहां एक ओर दुनियाभर में फिल्म 1000 करोड़ रुपये की रेस में शामिल हो गई है. वहीं, हिन्दी बेल्ट में इसकी 250 करोड़ रुपये की ओर बढ़ती दिख रही है. अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'आरआरआर' के 14वें दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है.

फिल्म की इतनी कमाई

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, ''आरआरआर' के दूसरे सप्ताह शानदार नंबर रहे.

दूसरा सप्ताह, शुक्रवार- 13.50, शनिवार- 18 करोड़, रविवार- 20.50 करोड़, सोमवार- 7 करोड़, मंगलवार- 6.50 करोड़, बुधवार- 5.50 करोड़, गुरुवार- 5 करोड़, कुल- 208.59 करोड़ रुपये.' फिल्म ने सिर्फ हिन्दी बेल्ट में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इतना कारोबार किया है.

अगला सप्ताह होगा चुनौतिपूर्ण

गौरतलब है कि अब आने वाला सप्ताह 'आरआरआर' के लिए काफी चुनौतिपूर्ण साबित होने वाला है. क्योंकि 13 अप्रैल को साउथ एक्टर विजय की 'बीस्ट' (Beast) रिलीज होने जा रही है.

इसी के अगले दिन 14 अप्रैल को सुपरस्टार यश की 'केजीएफ 2' (KGF 2) आ रही है. ऐसे में 'आरआरआर' के पास अब 13 अप्रैल तक ही भरपूर कमाई करने का मौका है.

आलिया और अजय ने किया साउथ डेब्यू 

गौरतलब है कि राजामौली की 'आरआरआर' से आलिया भट्ट और अजय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पारी शुरू की है. वहीं, इस फिल्म में पहली बार जूनियर एनटीआर और राम चरण किसी फिल्म में साथ काम करते दिखे हैं. फिल्म में सभी कलाकारों के काम को खूब सराहा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- The kashmir Files Collection: 250 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है फिल्म, किया इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़