RRR Box Office Collection Day 5: फिल्म ने अभी से तोड़े कई रिकॉर्ड्स, 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने पहले ही दिन साबित कर दिया था कि ये बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है. ऐसे में फिल्म का कारोबार हर दिन शानदार होता जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2022, 02:12 PM IST
  • 'आरआरआर' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है
  • इस फिल्म में आलिया भट्ट ने भी सभी का दिल जीता
RRR Box Office Collection Day 5: फिल्म ने अभी से तोड़े कई रिकॉर्ड्स, 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

नई दिल्ली: एस.एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) बॉक्स ऑफिस पर इतनी तेजी से दौड़ना शुरू हुई है कि इसकी इतनी जल्दी कम होती नजर नहीं आ रही. फिल्म हर दिन अपने नाम नए रिकॉर्ड्स कर रही है. ऐसे में फिल्म का 5वें दिन का कलेक्शन भी आ गया है. इसी के साथ फिल्म ने एक सप्ताह से पहले ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

सिर्फ हिन्दी बेल्ट के कलेक्शन ने उड़ाए होश

कमाल की बात तो यह है कि फिल्म का हिन्दी वर्जन तमाम बॉलीवुड और साउथ फिल्मों पर भारी पड़ रहा है. ये वीकडेज में भी शानदार प्रदर्शन कर रहा है. अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के हिन्दी वर्जन के 5 दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

फिल्म ने किया इतना कारोबार

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आरआरआर राजामौली की पहली हिन्ही ब्लॉकबस्टर रही फिल्म 'बाहुबली' का रिकॉर्ड पहले ही सप्ताह तोड़ देगी.

'आरआरआर' 200 करोड़ रुपये की रेस में. शुक्रवार- 20.07 करोड़, शनिवार- 24 करोड़, रविवार- 31.50 करोड़, सोमवार- 17 करोड़, मंगलवार- 15.02 करोड़, कुल- 107.59 करोड़ रुपये.' बता दें कि यह आंकड़ा सिर्फ भारत का है.

'बाहुबली' का टूटने जा रहा है रिकॉर्ड

गौरतलब है कि राजामौली की पिछली सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' की हिन्दी बेल्ट ने बॉक्स ऑफिस पर लाइफटाइम 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था. जबकि उनकी 'आरआरआर' सिर्फ एक सप्ताह से भी कम वक्त में ही 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है. अब इसे देखते हुए तो यही कह सकते हैं कि फिल्म सभी पर भारी पड़ने वाली है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

'आरआरआर' भारत के अलावा न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में भी अच्छा कारोबार कर रही है. फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम किरदारों में दिख रहे हैं. यह पहला मौका है जब जूनियर एनटीआर और राम चरण किसी फिल्म में साथ दिखे हैं. वहीं, इस फिल्म से आलिया और अजय से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है.

ये भी पढ़ें- RRR Box Office Collection Day 4: जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म, कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़